...जब मनीष पांडे ने बदली जर्सी और प्रैक्टिस में जुट गए

Navbharat Times

Navbharat Times

Author 2019-09-24 15:23:00

img

बेंगलुरु
क्रिकेटर मनीष पांडे को इस बार लंबे वक्त तक प्रतिभा दिखाने का मौका मिला है। पिछले 30 हफ्तों में 30 साल के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने इंडियन टीम का रुख किया है और एक के बाद एक वे बेलागांवी पैंथर और वेस्ट इंडीज में टीम 'ए', बेंगलुरु, मैसूर और तिरुवनंतपुरम की टीम का हिस्सा रहे। सोमवार की सुबह साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत के 9 विकेट के नुकसान के 10 घंटे बाद पांडे ने टीम इंडिया की जर्सी से कर्नाटक की जर्सी की अदला-बदली की और प्रैक्टिस में जुट गए।

टीम के लोगो को छूते पांडे ने कहा, 'मुझ पर लगा यह लोगो बहुत ही प्यारा है। मैं हमेशा कर्नाटक के लिए खेलने को उत्सुक हूं। वापसी करना और अपने दोस्तों के साथ खेलना बहुत ही अच्छा लगता है।' मंगलवार को कर्नाटक को हैदराबाद के खिलाफ विजय हजारे ट्रोफी टूर्नमेंट में पांडे और उनकी पूरी टीम से प्रतिबद्धता दिखाने की उम्मीद होगी।

मजबूत बल्लेबाजी क्रम के साथ खेलने उतरेगा कर्नाटक
पांडे केएल राहुल के साथ मैदान में उतरेंगे और दोनों के पूरे सीजन में मौजूद रहने की उम्मीद है। करुण नायर जो इस हफ्ते साउथ अफ्रीका के खिलाफ बोर्ड प्रेजिडेंट XI में होंगे, वे टीम में पहले 3 मैचों के बाद वापसी कर सकते हैं। ऐसा ही कुछ आर समर्थ के साथ होगा जो पीठ में अकड़ की वजह से फिलहाल टीम से बाहर हैं। जैसा कि केवी सिद्धार्थ, देवदत्त पडिक्कल और अभिषेक रेड्डी अच्छे फॉर्म में हैं, इससे कर्नाटक के मजबूत बल्लेबाजी क्रम के साथ मैदान में उतरने की उम्मीद है।

लेग स्पिनर श्रेयश गोपाल ने पिछले सीजन में सभी फॉर्मेट में बैटिंग और बोलिंग में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। उनका भी सिलेक्टर्स का ध्यान खींचने की उम्मीद है। पांडे और चीफ कोच येर गाउड पूर्व स्किपर और सीजन के मीडियम पेसर आर विनय कुमार को जरूर मिस करेंगे। इस सीजन में वह पुडुचेरी में शामिल हो गए हैं। गाउड ने कहा, 'हम विनय और उनके कभी हार न मानने वाले रवैये को मिस करेंगे।'

पिछले सीजन में लीग स्टेज में हारने के बाद कर्नाटक आशा करेगा कि वह इस सीजन में कुछ बदलाव लाए। उसकी प्रार्थना होगी कि घरेलू मौसम उसे निराश न करे।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN