148 रनो के साथ T20 विश्व रिकॉर्ड बनाने वाली हैली

Blog Tak

Blog Tak

Author 2019-10-02 18:37:54

एलिसा हीली ने उत्तरी सिडनी ओवल में एक बल्लेबाजी मास्टरक्लास का उत्पादन किया, जिसने 61 गेंदों पर नाबाद 148 रन बनाकर महिलाओं के टी 20 आई में उच्चतम स्कोर के साथ एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया। हीली का शतक 46 गेंदों पर आया, जो महिलाओं की T20I में दूसरा सबसे तेज है, क्योंकि उसने 19 चौके और सात छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया को 226 में 2 विकेट दिलाए - जो कि T20I में उनके सर्वोच्च कुल के बराबर है।

imgThird party image reference

जीत का अंतिम अंतर 3-0 के स्कोर को पूरा करने के लिए 132 रन था। उसने गेंद को विकेट के चारों ओर शानदार रूप से मारा, लेकिन उसकी सीधी ड्राइविंग - दोनों जमीन और हवा में - स्टैंडआउट में चित्रित किया गया था और यह फिटिंग थी कि सीधे छक्के ने उसे नए व्यक्तिगत रिकॉर्ड में ले लिया, जो कि मेग लैनिंग के 133 साल पहले को पार कर गया था। इंग्लैंड के खिलाफ उस लागत से अधिक 28 की लागत थी। इस बार लानिंग पारी की प्रशंसा करने के लिए गैर-स्ट्राइकर के अंत में थे।

हेइली, जिनकी बल्लेबाजी पिछले दो वर्षों में एक नए स्तर पर चली गई है, दो दिन पहले अपना 100 वां टी 20 आई मनाती है और तेजी से धर्मान्तरित हुए बिना श्रृंखला के पहले दो मैचों में सर्वोच्च रूप में दिखी थी, लेकिन इस बार उसे भरने का मौका मिला जूते। वह अपनी पारी की शुरुआत में दो आधे मौके से बच गया जब वह दूसरे ओवर में गहरे कवर पर चूक गया और फिर चौथे चरण में एक कठिन लेग-साइड स्टंपिंग से, लेकिन पूरी पारी में हावी रहा।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN