1500 दीपों से जगमगा उठा ग्रीनपार्क स्टेडियम

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-26 02:40:31

img

ग्रीनपार्क स्टेडियम शुक्रवार को 1500 दीपों से जगमगा उठा। मौका था धनतेरस को दीपावली उत्सव मनाने का। इसमें ग्रीनपार्क स्टेडियम के खिलाड़ियों, कोचों के साथ मिलकर रंगोली और मोमबत्ती से पूरे मैदान को सजाया गया।  

कार्यक्रम का शुभारंभ कमिश्नर सुधीर कुमार बोबडे, डीएम विजय विश्वास पंत, पूर्व टीटी खिलाड़ी संजीव पाठक ने किया। आरएसओ ग्रीनपार्क अजय कुमार सेठी ने बताया कि हर साल की तरह इस बार भी ग्रीनपार्क के खिलाड़ियों व कोचों ने दीपावली को मनाया। इसमें सभी ने शाम को एकत्रित होकर 1500 जलाकर पूरे ग्रीनपार्क को सजाया। इस मौके पर उपक्रीड़ाधिकारी सुनील कुमार, अमित पाल, शिव प्रताप, राघवेन्द्र सिंह, सुशांत गुप्ता, पूनम यादव, गौरव, अविनाश यादव, रमेश कुमार यादव, आशीष गौड आदि मौजूद रहे।

कई प्रकार की प्रतिमाएं बनाईं
खिलाड़ियों और कोचों ने मिलकर कई प्रतिमाएं बनाईं। इसमें फुटबाल मैदान, क्रिकेट की पिच, कमल आदि के चित्र को दीपों के माध्यम से बनाया। साथ ही ताइक्वाण्डो हॉल, कबड्डी हॉल, जूडो हॉल, बैडमिन्टन व टीटी हॉल, योगा हॉल व बॉस्केटबाल कोर्ट को दीपों से खिलाड़ियों ने सजाया। 

राष्ट्रीय पदक विजेता खिलाड़ियों का सम्मान
इस साल ग्रीनपार्क से राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। इसमें वेटलिफ्टिंग खेल से स्वाती यादव को स्वर्ण पदक, जूडो से अरमान सिद्दीकी को स्वर्ण पदक, ताक्वाण्डो से शिवानी राजपाल को स्वर्ण पदक, दिव्यांशी साहू व शिवांगी मिश्रा को रजत पदक प्राप्त करने पर कमिश्नर सुधीर बोबड़े, डीएम विजय विश्वास पंत ने सम्मानित किया।  

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD