2020 के वर्ल्ड कप को लेकर कोहली का बयान, कहा धोनी के...

Techmobil3

Techmobil3

Author 2019-10-24 12:09:57

अगर आपको पस्त पसंद आए तो लाइक और कमेंट करना नभूले और ऐसे ही खबरों के लिए हमे फॉलो जरूर करें।

imgThird party image reference

विराट कोहली:

मौजूदा समय में विराट कोहली भारतीय टीम के सफल कप्तानों में से एक मैने जाते हैं वो तीनो ही फॉर्मेट में टीम को पूरी तरह से जितने का माद्दा रखते हैं।विराट कोहली ने कहा है के एबी हमारा लक्ष्य 2020 में होने वाली T-20 वर्ल्ड कप है जिसमें लगभग एक वर्ष बाकी है मगर टीम एबी उसकी तैयारी में जुटेगी। ये वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है।

एम एस धोनी:

imgThird party image reference

वहीं बातो बातो में कोहली ने कहा के टीम के साथ साथ 2020 का वर्ल्ड कप मेरे लिए भूत ही जरूरी है और धोनी का अगला लक्ष्य भी वही है। 2017 में एशिया कप में हमारी टीम हारी थी और 2019 में वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल से बाहर गई भारतीय टीम।एबी तक विराट कोहली ने एक भी चैंपियनशिप नहीं जीती है।


imgThird party image reference

विराट कोहली ने कहा के 2007 में हमने T-20 वर्ल्ड कप जीता इसके बाद 50 ओवर के फॉर्मेट में भी हमने वर्ल्ड कप जीता है ये सारे धोनी की कप्तानी में हम जीत पाए हैं में भी चाहता हूं के में वो तीसरा कप्तान बनू टीम का को वर्ल्ड कप ला सके इसलिए अब मेरा लक्ष्य 2020 का वर्ल्ड कप है।

वर्ल्ड कप 2020:

कोहली का कहना है अभी वर्ल्ड कप में बहुत समय बाकी इसलिए हमे अभी से तैयारी में लग जाना चाहिए और सारे फॉर्मेट के खेलों को जल्दी से खेल कर समाप्त कर देना है क्यूं इसी साल वर्ल्ड कप से पहले महिला वर्ल्ड कप भी होना है वो भी ऑस्ट्रेलिया में, महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप भी भारत जीत चुका है। इसलिए में चाहता हूं के अगला वर्ल्ड कप में ला सके टीम के लिए और ऐसा करने वाला तीसरा कप्तान बन सकूं।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD