24 घंटे भी नहीं टिका यह रिकॉर्ड, तीसरे नंबर पर है पाकिस्तान

Crimenazar

Crimenazar

Author 2019-11-09 10:38:54

टीम इंडिया (Team India) ने गुरुवार को में रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आस्टेलिया को पीछे कर दिया था, लेकिन शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया ने पाक को मात देकर हिंदुस्तान की बराबरी कर ली, जबकि उसके पहले टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर यह रिकॉर्ड तोड़ा था। यह हिंदुस्तान की टी-20 में रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 41वीं जीत भी थी।img

24 घंटे भी नहीं टिका यह रिकॉर्ड
भारतीय टीम का यह रिकार्ड 24 घंटे भी नहीं टिक सका। ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को पर्थ स्टेडियम में खेले गए मैच में पाक को 10 विकेट से मात देकर हिंदुस्तान की 41 जीतों की बराबरी कर ली। उससे पहले हिंदुस्तान ने बीते गुरुवार को बांग्लादेश को 154 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आठ विकेट से हरा दिया था। इस जीत के साथ हिंदुस्तान ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी की।

तीसरे नंबर पर है पाकिस्तान
हिंदुस्तान ने टी-20 में 61 बार दूसरी पारी खेली है जबकि ऑस्ट्रेलिया ने 70 बार। इन दोनों के बाद पाक का नंबर है जिसने 67 मैचों में रनों के लक्ष्य का पीछा किया है व 36 बार जीत उसके नसीब में आई है। पाकिस्तान इस समय आईसीसी टी20 रैंकिंग में टॉप पर है जबकि ऑस्ट्रेलिया दूसरे व टीम इंडिया पांचवे जगह पर है।

बांग्लादेश की जीत में रोहित रहे थे हीरो
बांग्लादेश के विरूद्ध हिंदुस्तान की इस जीत के हीरो इस सीरीज में टीम की कप्तानी कर रहे कैप्टन रोहित शर्मा रहे जिन्होंने 85 रनों की पारी खेली। इस जीत के साथ हिंदुस्तान ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी की
तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच रविवार को नागुपर में खेला जाएगा।

पाक को बुरी तरह से हराया था ऑस्ट्रेलिया ने
ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करने वाली पाक को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 106 रनों से आगे नहीं जाने दिया। ऑस्ट्रेलिया ने एरॉन फिंच के नाबाद 52 व डेविड वार्नर के नाबाद 48 रनों के दम पर पाक बुरी तरह से हराया।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD