31 के हुए कप्तान कोहली, उनके इस अंदाज पर फिदा है साथी खिलाड़ी

Ujjawal Prabhat

Ujjawal Prabhat

Author 2019-11-05 06:36:43

imgimg

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. कोहली की लाजवाब बल्लेबाजी की तरह उनका स्टाइलिश अंदाज भी किसी से छिपा नहीं है. कोहली के स्टाइल पर फिदा होने वालों में फैंस ही नहीं, खुद उनकी ही टीम के कई साथी भी हैं.

विराट कोहली को देखने के बाद ही टीम के अन्य सदस्यों ने भी उनकी तरह अंडरकट हेयरस्टाइल रखना शुरू किया था. टीम के ज्यादातर खिलाड़ी आज कोहली जैसा हेयरस्टाइल रखना पसंद करते हैं.

शीर्षक्रम के बल्लेबाज केएल राहुल लगातार कई सालों से इसी तरह के हेयरस्टाइल में देखे जा रहे हैं. राहुल का न सिर्फ हेयरस्टाइल बल्कि बियर्ड स्टाइल भी कोहली जैसा है.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दूसरे वनडे मैच में मेजबान वेस्टइंडीज को हरा दिया

विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत भी कप्तान कोहली का हेयरस्टाइल कॉपी करने से नहीं चूके. पंत भी अब सिर्फ इसी हेयरस्टाइल के साथ मैदान पर उतरते हैं.

टेस्ट में बेस्ट अजिंक्य रहाणे भी स्टाइल के मामले में छुपेरुस्तम निकले. तस्वीर में रहाणे ने जो हेयरस्टाइल ले रखा है, वो भी अंडरकट है.

जांबाज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को काफी इंप्रेस किया है. अंडर-19 वर्ल्ड कप में कोहली की सेना के इस धुरंधर का हेयरस्टाइल भी अपने कप्तान से काफी मिलता जुलता है.

टीम इंडिया डेथ ओवर्स स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह विश्व कप 2019 में पहली बार अंडरकट हेयरस्टाइल के साथ मैदान पर नजर आए थे.

बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी हाल ही में कोहली जैसा हेयरस्टाइल लिया था.

इस मामले में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी पीछे नहीं हैं. धोनी का हेयरस्टाइल भी कोहली से काफी मिलता है. हालांकि धोनी काफी पहले से अपने हेयरस्टाइल के साथ कोई न कोई एक्सपेरीमेंट करते रहते हैं.

टीम इंडिया के मिडिल-ऑर्डर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी इस खास हेयरस्टाइल को ट्राई कर चुके हैं. कार्तिक के ऊपर भी ये हेयरस्टाइल काफी सूट कर रहा था.

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी अपने अतरंगी मिजाज के लिए काफी फेमस है. इस तस्वीर में पांड्या का हेयरस्टाइल हू-ब-हू कप्तान कोहली जैसा है.

हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या भी अक्सर इसी तरह के हेयरस्टाइल में मैदान पर नजर आते हैं.

First Published at 31 के हुए कप्तान कोहली, उनके इस अंदाज पर फिदा है साथी खिलाड़ी

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD