5 दिग्गज खिलाड़ी जो रेप, छेड़छाड़ की वजह से खा चुके हैं जेल की हवा

Sportz Wiki

Sportz Wiki

Author 2019-09-24 15:24:49

img

खेल जगत में क्रिकेट के खेल को सबसे बड़ा जेंटलमैन गेम कहा जाता है। क्रिकेट का खेल भद्रजनों का खेल तो कहा  जाता है लेकिन इसमें खेलने वाले खिलाड़ी कई बार इस खेल की गरिमा को तार-तार करके रख देते हैं। जिससे उन खिलाड़ियों के साथ-साथ इस खेल की भी बदनामी हुई है।

ये पांच क्रिकेटर खा चुके हैं जेल की हवा

अब तक क्रिकेट इतिहास में कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी ऐसे रहे हैं जो अपने कृत्य के कारण जेल की हवा खा चुके हैं। जो किसी ना किसी मामले और अपने काम को लेकर जेल में गुजारा कर चुके हैं।

img

तो आपको आज इस रिपोर्ट में हम बताते हैं उन 5 खिलाड़ियों के बारे में जो जेल की हवा खा चुके हैं। तो जानते हैं वो पांच प्रतिभाशाली खिलाड़ी जो जा चुके हैं जेल…

एस श्रीसंत

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज में एक जबरदस्त प्रतिभा थी। एस श्रीसंत ने अपनी गेंदबाजी से प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए टीम में तीनों ही फॉर्मेट में जगह बना ली थी और टीम के एक अच्छे तेज गेंदबाज के रूप में पहचान बना रहे थे।

img

लेकिन साल 2013 के आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए एस श्रीसंत ने कुछ पैसों के लिए अपने खेल को ही बेच दिया और स्पॉट फिक्सिंग के शर्मनाक कांड को अंजाम दे डाला। इसके बाद उन्हें इस आरोप में जेल में रहना पड़ा तो आज तक क्रिकेट में वापसी के इंतजार में हैं।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN