5 प्रतिशत महंगाई भत्ता

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-10-18 06:40:16

naidunia.jagran.com

img

इटारसी। नवदुनिया प्रतिनिधि

राज्य पेंशनर्स एसोसिएशन मध्यप्रदेश के अध्यक्ष साहित्यकार जफरउल्लाह खान जफर ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। श्री खान ने बताया कि मुख्यमंत्री से मांग की है कि राज्य सरकार केंद्र शासन के समान 5 प्रतिशत मंहगाई की किश्त देने के आदेश करें। वहीं केंद्र सरकार के समान ही एक हजार रूपए चिकित्सा भत्ता देने के आदेश करें। इसके अलावा 27 महिनों का एरियर्स पेंशनर्स 7 वे वेतनमान का दिए जाने का आदेश करें।

..................

इंदौर में आयोजित प्रतियोगिता में टीम द्वितीय स्थान पर रही

इटारसी। नवदुनिया प्रतिनिधि

65 वी राज्यस्तरीय शालेय सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता का आयोजन इंदौर में किया गया था। यहां पर प्रतियोगिता 12 से 16 अक्टूबर तक आयोजित हुई। जिसमें नर्मदापुरम संभाग की 19 वर्ष छात्रा वर्ग सॉफ्टबॉल टीम ने प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त किया। इस टीम में टीम मैनेजर अर्पण दुुबे, कोच जॉय जैकब, निधि तिवारी, टीम कप्तान मुस्कान धुर्वे रही। टीम को सॉफ्टबॉल एसोएिशन के जिला सचिव अश्वनी मालवीय, आलोक चौधरी ने बधाई दी है।

खबर के साथ फोटो ---

17 आईटी 05

इटारसी। इंदौर में साफ्टबॉल टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

....................

अंतरविश्वविद्यालय महिला बालीवॉल प्रतियोगिता में छात्राओं का चयन

इटारसी। आठनेर (बैतूल) में आयोजित संभाग स्तर महाविद्यालयीन महिला बालीवॉल प्रतियोगिता में होशंगाबाद जिले की चार खिलाड़ी छात्राओं का चयन अंतरविश्वविद्यालयीन महिला बालीवॉल प्रतियोगिता के लिए किया गया है। यह जानकारी कॉलेज के क्रीड़ा अधिकारी सोमेश कुमार राठौर ने दी। उन्होंने बताया कि 20 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक बांसवाड़ा (राजस्थान) में आयोजित अंर्तविश्व विद्यालय महिला बालीवॉल प्रतियोगिता के लिए शासकीय कन्या महाविद्यालय, इटारसी की छात्रा खिलाड़ी अजंलि चौरे, गृह विज्ञान स्नातकोत्तर महाविद्यालय की छात्रा खिलाड़ी कर्णिका मिश्रा, पूनम केवट, पूनम मंसोरिया का चयन बरकत्ततउल्ला वि. विद्यालय की महिला बालीवॉल टीम में किया गया है। उक्त खिलाड़ी छात्राएं कल बांसवाड़ा राजस्थान के लिए रवाना होगी छात्रा खिलाड़ियों चयन पर शासकीय गृहविज्ञान की प्राचार्य डॉ. कामिनी जैन शासकीय कन्याा महाविद्यालय की प्रभारी प्राचार्य डॉ. कुमकुम जैन एवं क्रीड़ा अधिकारी डॉ. ज्योति जुनगरे एवं समस्त स्टॉफ ने बधाई देते हुए शुभकामना दी।

.....................

Read Source

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN