80 लाख की घड़ी पहनकर लंदन में हार्दिक पंड्या ने कराई सर्जरी

Jansatta

Jansatta

Author 2019-10-06 15:34:16

img

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। लंदन में पीठ की सर्जरी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने अपने इलाज के बारे में बताते हुए सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया था और भरोसा जताया था कि वो मैदान पर जल्द ही वापसी करेंगे। हार्दिक की इस तस्वीर पर कई खिलाड़ियों और प्रशंसकों ने अपनी संवेदना प्रकट की थी और उनके पूरी तरह ठीक होने की दुआ भी की। हालांकि अब पंड्या की ये तस्वीर एक और कारण से सुर्खियां बंटोर रही है।

हार्दिक इस तस्वीर में हॉस्पिटल के एक बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में बंधी एक घड़ी इन चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल अगर खबरों की मानें तो इस घड़ी की कीमत करीब 80 लाख रुपये है। इस बाबत Zomato के उपाध्यक्ष राहुल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि पंड्या ने Patek Philippe Nautilus की घड़ी पहनी है। उन्होंने ये भी बताया कि इस तरह की घड़ी के लिए करीब 8 साल की प्रतीक्षा करनी पड़ती है।

ये बात तो किसी से छिपी नहीं है कि हार्दिक पंड्या ब्रांडेड चीजों के काफी शौकीन हैं। उनके कपड़ों और गाड़ियों के कलेक्शन अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हार्दिक एक लाख रुपए की लूई वीटॉन की शर्ट और करीब 85,000 रुपए की वर्साचे की सफेद चमड़े के मेडुसा स्नीकर्स को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। यही नहीं पंड्या को महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है। हालांकि अभी ये स्टार खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर है और खबरों की मानें तो उन्हें मैदान में वापसी करने में काफी समय लग सकता है।

img

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN