Ashes 2019 : पाँचवां टेस्ट रोमांचक मोड़ पर, इंग्लैंड की पकड़ मजबूत

Aktalk

Aktalk

Author 2019-09-15 10:40:26

imgThird party image reference

एशेज सीरीज 2019 का पाँचवां और अंतिम टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। इंग्लैंड ने अपनी पकड़ को काफी मजबूत कर लिया है। निश्चित तौर पर ऑस्ट्रेलिया को चौथी पारी में बड़ा स्कोर मिलने वाला है। इस समय इंग्लैंड अपनी दूसरी पारी में आठ विकेट पर 313 रन बना चुका है और उसकी कुल बढ़त 382 रन की हो चुकी है।

imgThird party image reference

इस पारी में इंग्लैंड की तरफ से जॉन डेनली ने 94 रन बनाए, जबकि स्टोक्स ने भी 67 रन और बटलर ने 47 रन का योगदान दिया। इस समय क्रीज पर जैक लीच और जोफ्रा आर्चर नाबाद है। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से नाथन ल्योन 3 विकेट, सिडल और मार्श 2-2 विकेट ले चुके हैं।

imgThird party image reference

पहली पारी में इंग्लैंड ने 294 रन बनाये थे। जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम सिर्फ 225 रनों पर सिमट गई थी। इंग्लैंड को पहली पारी के आधार पर 69 रन की बढ़त मिली थी। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी की है और उसकी कोशिश लक्ष्य को 400 के पार ले जाने की होगी। चौथी पारी में ऑस्ट्रेलिया के लिए इस लक्ष्य को हासिल करना बहुत मुश्किल होगा।

यह मैच जीतना इंग्लैंड के लिए बहुत जरूरी है क्योंकि वह अपने घर में 18 साल बाद एशेज सीरीज हारने से बचना चाहेगा। इस समय ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 2-1 से आगे हैं।

imgThird party image reference

सोर्स : क्रिकबज़्ज़

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN