Australia vs Sri Lanka: जन्मदिन पर डेविड वॉर्नर का शानदार शतक

Navbharat Times

Navbharat Times

Author 2019-10-27 16:07:00

img

ऐडिलेड
डेविड वॉर्नर खुद को इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट नहीं दे सकते थे। रविवार को ऐडिलेड के मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने शानदार शतक लगाया। टी20 इंटरनैशनल क्रिकेट में यह उनका पहला शतक था।

वॉर्नर ने 56 गेंदों पर 10 चौकों और चार छक्कों की मदद से सेंचुरी पूरी की। उन्होंने पारी की आखिरी गेंद पर अपना शतक पूरा किया। वॉर्नर की सेंचुरी और आरोन फिंच व ग्लेन मैक्सवेल की हाफ सेंचुरी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के सामने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट पर 233 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

वॉर्नर और फिंच ने पारी की धमाकेदार शुरुआत की। दोनों ने पहले विकेट के लिए छह ओवरों के निर्धारित पावरप्ले में 57 रन जोड़ डाले। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 9.4 ओवरों में ही स्कोर को 100 तक पहुंचा दिया। दोनों ने पहले विकेट के लिए 11वें ओवर में 122 रन जोड़ डाले।

फिंच आउट होने वाले पहले बल्लेबाज रहे। उन्होंने 36 गेंदों पर 8 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 64 रन बनाए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए ग्लेन मैक्सवेल ने बहुत आक्रामक पारी खेली। वॉर्नर ने महज 28 गेंदों पर 7 चौकों और तीन छक्कों की मदद से तेज-तर्रार 62 रन बनाए। उन्होंने वॉर्नर के साथ 107 रनों की साझेदारी की। वह पारी के आखिरी ओवर में आउट हुए।

वॉर्नर को आखिरी दो गेंदों पर शतक पूरा करने के लिए तीन रनों की जरूरत थी। उन्होंने शनाका की गेंद पर दो रन दौड़े और फिर पारी की आखिरी गेंद पर एक रन लेकर शतक पूरा किया। यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका 39वां शतक था।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD