AUSvsSL: ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका 110 रनों से हराया.

Sports Jagat

Sports Jagat

Author 2019-10-08 09:35:11

आप लोगो का एक बार फिर स्वगत है आपके अपने ही ब्लॉग चेनल स्पोर्ट्स जगत में अगर आप को यह आर्टिकल पसंद आती हैं तो लाइक शेयर कॉमेंट जरूर करना और स्पोर्ट्स जगत को फॉलो करना न भूलना.

imgTwitter/AusWomenCricket

ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया महिला टीम और श्रीलंकिया महिला टीम के बीच दूसरा ODI मैच खेला गया. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने श्रीलंकिया महिला टीम को 110 रनों से हारा दिया. इस तरह ऑस्ट्रेलिया महिला टीम इस 3 मैचों के ODI सीरीज में 2-0 से कब्जा कर लिया. पहला ODI मैच को 157 रनों से जीती थी,

तीसरा और आखिरी ODI मैच बुधवार 9 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में ही खेला जाएगा. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने पहले बेटिंक करने का फैसला किया.

imgTwitter/AusWomenCricket

ऑस्ट्रेलिया महिला टीम पहले बेटिंग करते हुए 50 ओवर में 8 विकिट के नुकसान पर 282 रन का लछ्य दिया. ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से सर्वाधिक रन R- हयन्स ने 118 रन की शानदार पारी खेली. इस पारी में उन्होंने केवल 10 चौके लगाय. और एलिसा हेली ने भी 10 चौके और 1 छक्के की मददत से 69 रन बनाए.इनके अलावा कप्तान लाइनिंग ने 45 और बेथ मोनीय ने 18 रन की पारी खेली. लाइनिंग ने जहा अपने पारी में तीन फ़ॉर लगया वही बेथ मोनीय ने दो फ़ॉर लागय

.श्रीलंकिया महिला टीम की और से अछिनी कुलसुरिया ने तीन विकिट और उनके साथी खिलाडी सुकांधिका कुमारी तथा सिरीवरांडे ने दो-दो विकिट लिए.

imgTwitter/AusWomenCricket

282 रन का पीछा करते हुए पूरी महिला श्रीलंकिया टीम 50 ओवर में 9 विकिट के नुकसान पर केवल 172 रन ही बना सकी. श्रीलंका की ओर से सर्वाधिक रन मदवि(39) ने बनए, मदवि ने अपने 39 रन के पारी में चार चौके लगाई. और अनुशाका संजीव ने 36 तथा सिल्वा और कप्तान सिरिवन्दे ने 25 -22 की पारी खेली पर यह पारी उन जीत नही दिला पाई.

इस तरह ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम ने श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम को 110 रनो के भारी अंतर से हारा दिया.

ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की और से जेस जोनासेन ने 4 विकिट और उनके साथी वारेहम 2 विकिट लिए. साथ ही निकोला केरी, हेलथेर ग्रहम और टायल व्यालमिके ने 1-1 विकिट लिए.

इस मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया खिलाडी 'राचेहल हनेयस, को "Player Of The Match,, दिया गया.

राचेहल हनेयस (118) शानदार शतक 8 चौको की मदत से बनए.


यह आर्टिकल कैसी लगी अपना फ़ीडबैक कॉमेंट कर बताए, और इस तरह के खेल जगत से जुडी खबरें हिंदी में पढने के लिए [S-P-O-R-T-S J-A-G-A-T] को जरूर फॉलो करे.

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD