BCCI के बिना कुछ भी नहीं है ICC: अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान

Desi Awaaz

Desi Awaaz

Author 2019-10-27 13:56:44

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने रविवार को आईसीसी को लेकर बड़ा बयान दिया. आईसीसी पर निशाना साधते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीसीसीआई के बिना इस वैश्विक संस्था की कोई प्रासंगिकता नहीं है. केंद्रीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर संसद खेल महाकुंभ पुरस्कार वितरण समारोह के सिलसिले में यहां पहुंचे थे. उनके भाई अब बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष बन गए हैं.

img

अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीसीसीआई के बिना आईसीसी की कोई प्रासंगिकता नहीं है, क्योंकि उन्हें इससे अपने कामकाज के संचालन के लिए 75% का अनुदान मिलता है. उन्होंने यह भी उम्मीद जताई है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद वह आईसीसी के सामने इस मुद्दे को जरूर उठाएंगे.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अरुण का बोर्ड कोषाध्यक्ष बनना राज्य के लिए गर्व की बात है. अनुराग ठाकुर बोर्ड के साथ किसी मामले में सीधे तौर पर नहीं जुड़े हुए हैं. लेकिन वह कुछ मसलों पर बीसीसीआई का मार्गदर्शन करने के लिए हमेशा तैयार हैं. बता दें कि सौरव गांगुली 23 अक्टूबर को बीसीसीआई के अध्यक्ष बने. वहीं अरुण धूमल ने कोषाध्यक्ष का पद ग्रहण किया. जबकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के सचिव बन गए हैं.

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD