BCCI के भी 'दादा' बनने की खबर पर क्या बोले सौरव गांगुली

The Lallantop

The Lallantop

Author 2019-10-14 15:17:02

img

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली BCCI के नए प्रेजिडेंट बनाए जा सकते हैं. उम्मीद है कि 14 अक्टूबर को गांगुली अपना नामांकन दाखिल करेंगे. दादा अकेले कैंडिडेट हो सकते हैं. ऐसे में वह निर्विरोध चुने जा सकते हैं. BCCI प्रेजिडेंट पोस्ट की रेस में सौरव गांगुली और बृजेश पटेल का नाम सामने आ रहा था. अब माना जा रहा है कि दादा इसमें आगे हो गए हैं और वह नए प्रेजिडेंट बन सकते हैं. नाम न छापने की शर्त पर क्रिकेट एसोसिएशन के एक सूत्र ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा, हमने तय किया है कि गांगुली नए प्रेजिडेंट होंगे.

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ब्रजेश पटेल जो कि कर्णाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन और बीसीसीआई के कई पदों पर रहे हैं, आईपीएल के नए चेयरमैन हो सकते हैं. गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के सचिव और अनुराग ठाकुर के भाई अरुण सिंह ठाकुर कोषाध्यक्ष बनाए जा सकते हैं.

img

गांगुली को पिछले महीने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) के प्रेजिडेंट के रूप में निर्विरोध चुना गया था. BCCI में दादा के जाने का मतलब होगा कि CAB को प्रेजिडेंट पोस्ट के लिए फिर से चुनाव कराने होंगे.

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए गांगुली ने कहा-

ऐसे वक्त में प्रेजिडेंट बन रहा हूं जब पिछले तीन साल से बोर्ड की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है. इसकी छवि बहुत खराब हुई है. मेरे लिए यह अच्छा करने का सुनहरा मौका. मेरी प्राथमिकता फर्स्ट क्लास के क्रिकेटरों की देखभाल करनी होगी.

यह पूछने पर कि यह कप्तानी से अलग होगा पर गांगुली ने कहा, भारतीय टीम का कप्तान होने से बढ़ कर कुछ नहीं है.

वीडियो- जिसे भारत ने 21 सालों तक एक भी मैच नहीं खिलाया, उसे साउथ अफ्रीका ने कोच बना लिया है

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN