BCCI ने दी हरी झंडी तो MS धोनी आएंगे इस रोल में नजर

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-11-07 03:31:00

  1. img

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट में एक नई भूमिका निभाने जा रहे हैं। हालांकि, इसके लिए अभी उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से इजाजत नहीं मिली है, लेकिन जल्द ही ऐसा देखने को मिल सकता है कि जब एमएस धौनी बतौर क्रिकेट कॉमेंटेटर अपना डेब्यू करेंगे।

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट में एक नई भूमिका निभाने जा रहे हैं। हालांकि, इसके लिए अभी उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से इजाजत नहीं मिली है, लेकिन जल्द ही ऐसा देखने को मिल सकता है कि जब एमएस धौनी बतौर क्रिकेट कॉमेंटेटर अपना डेब्यू करेंगे।

यह भी पढ़े: टी-20 मुकाबले पर बोले रोहित शर्मा, कहा-वह बदलाव करने......

दरअसल, धोनी कोलकाता के ईडन गार्डन्स में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान अप्रत्याशित भूमिका में वापसी कर सकते हैं। कोलकाता में विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय टीम 22 नवंबर से पहला डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेगी। धौनी के डे नाइट-टेस्ट मैच के पहले दिन बतौर गेस्ट कॉमेंट्री बॉक्स में आमंत्रित करना चाहती है जिसमे धौनी को बतौर गेस्ट कॉमेंट्रेटर मैच का हाल बताते नजर आएंगे।

img

बता दे, ब्रॉडकास्टर्स को BCCI से अभी अनुमति धौनी के इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच में कॉमेंट्री करने को लेकर नहीं दी है। बीसीसीआई से जुड़े सूत्र ने न्यूज एजेंसी को बताया है, "हां, प्रसारणकर्ताओं ने हमें प्रपोजल भेजा है, लेकिन अभी तक इस पर फैसला नहीं हुआ है। अगर BCCI अनुमति देती है तो धौनी Day-night test में कॉमेंट्री करते दिखाई देंगे।"

img

एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रसारणकर्ता स्टार टेस्ट मैच के पहले दिन धोनी को "अतिथि" कमेंटेटर के रूप में लाने की योजना बना रहा है। डे नाइट टेस्ट मैच के दौरान धौनी को बतौर गेस्ट कॉमेंट्रेटर मैच का हाल बताते नजर आएंगे। धौनी मैच के पहले दिन 22 नवंबर को मैच का आंखो देखा हाल दर्शकों के सुनाते नजर आ सकते हैं। गुलाबी गेंद टेस्ट के लिए स्टार द्वारा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को प्रस्तावित एक योजना का हवाला देते हुए आईएनएस ने रिपोर्ट दी है।


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD