BCCI ने शास्त्री को कहा ग्रेट, टि्वटर पर लोगों ने लिए मजे

Ajay Bharat

Ajay Bharat

Author 2019-09-20 15:47:33

img

नई दिल्ली।भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेलने के लिए बेंगलुरु में है। यह मैच 22 सितंबर (रविवार) को खेला जाएगा। टीम इंडिया मैच से पहले भारतीय टीम प्रैक्टिस कर रही थी। इस दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर और दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात की। द्रविड़ बेंगलुरु स्थित नैशनल क्रिकेट अकैडमी के प्रमुख हैं।
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस मौके पर टीम के खिलाड़ियों के साथ द्रविड़ की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कीं। ऐसी ही एक तस्वीर टीम के कोच रवि शास्त्री और द्रविड़ की भी थी जिसके साथ दिया गया कैप्शन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को पसंद नहीं आया।बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शुक्रवार को दिग्गज राहुल द्रविड़ और टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का फोटो ट्वीट किया। इस फोटो को ट्वीट करते हुए बोर्ड ने लिखा- जब भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज मिले।
सिवी नाम के एक अन्य यूजर ने इसे एक मजाक करार दिया। सत्यम नाम के एक यूजर ने लिखा- राहुल द्रविड़ क्रिकेट प्रतिभाओं को निखार रहे हैं जबकि रवि शास्त्री इन प्रतिभाओं से पैसे कमा रहे हैं।
रवि शास्त्री को हाल ही में एक बार फिर भारतीय टीम का मुख्य कोच बनाया गया है। शास्त्री का पहला कार्यकाल वर्ल्ड कप 2019 में समाप्त हो गया था जिसे वेस्ट इंडीज दौरे तक बढ़ाया गया। इसके बाद कपिल देव, अंशुमान गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी की क्रिकेट अडवाइजरी कमिटी ने एक बार फिर शास्त्री को भारतीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया।
वहीं राहुल द्रविड़ भारतीय अंडर-19 और भारत-ए टीम के कोच रह चुके हैं। द्रविड़ वे युवा खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देने का फैसला किया। उनकी कोचिंग में ही भारत ने 2018 में न्यू जीलैंड में खेले गए अंडर-19 वर्ल्ड कप में जीत हासिल की थी। कोचिंग के बाद द्रविड़ को एनसीए का प्रमुख बनाया गया।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN