Free Fire India Today League: कली पुरी बोलीं-हमारी नजरें ग्लोबल टूर्नामेंट पर

Aajtak

Aajtak

Author 2019-10-12 14:34:29

img

  • सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में खेला जा रहा है फाइनल
  • विजेता को मिलेगा 8.5 लाख रुपये का इनाम

आज नई दिल्ली में फ्री फायर इंडिया टुडे लीग का ग्रैंड फिनाले खेला जा रहा है. इस ग्रैंड फिनाले में 12 टीमें हिस्सा ले रही हैं. इस मौके पर इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी ने कहा, 'इंडिया टुडे ग्रुप हमेशा ऐसे कंटेंट को लेकर आगे बना रहता है जो हमारे दर्शकों को उत्साहित करता हो. और ई-स्पोर्ट्स एक नया तरीका है, जिससे हमारे दर्शक आपस में और दुनिया से जुड़ रहे हैं.'

उन्होंने आगे कहा, हमें प्रीमियम गेम के साथ साझेदारी करके और लीग को भारत में लाने की खुशी है. हम नवंबर में ब्राजील में होने वाले वैश्विक लीग के लिए अपनी टीम का समर्थन करने के लिए उत्सुक हैं.

आपको बता दें शनिवार नई दिल्ली में सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में 12 टीमें फ्री फायर इंडिया टुडे लीग में हिस्सा लेने जा रही हैं. ये एक ई-स्पोर्ट्स इवेंट है. इसमें विजेता को 8.5 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. वहीं दूसरे, तीसरे और चौथे नंबर के विजेताओं को क्रमश: 4 लाख रुपये, 2 लाख रुपये और 1 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. विजेताओं को इनाम खेल मंत्री किरण रिजिजू के हाथों दिया जाएगा.

सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम को पूरी तरह तैयार कर दिया गया है. फाइनल में हिस्सा ले रही टीमों को प्रोत्साहित करने के लिए 1000 से भी ज्यादा लोगों के आने की संभावना है. खास बात ये है कि विजेता टीम नवंबर में ब्राजील में ग्लोबल टूर्नामेंट भारत का प्रतिनिधित्व करेगी.

ये हैं फाइनल की टीमें:

Kingz God

No Mercy

Team Mossaad

Namooney

Nawabzade

Nightmare

Punisher YT

Royal Beast

Hawk's Gaming

Team WAG

Thugz of India

Valerian


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD