Happy Birthday Hardik Pandya: नीता अंबानी ने लंदन जाकर दी बधाई

Rajexpress

Rajexpress

Author 2019-10-11 11:24:00

img

राज एक्सप्रेस। आज भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते सितारे हार्दिक (Hardik Pandya) पांड्या का जन्मदिन है। क्रिकेट के मैदानों पर बल्ला हो या गेंद चाहे बल्ले से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी हो या फिर अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को चौंकाना हो दोनों ही बातों में शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का आज 11 अक्टूबर को जन्मदिन है। वह आज 27 साल के होने वाले हैं, हार्दिक पांड्या ने गुजरात के वडोदरा से अपने खेल की शुरूआत की थी और अब हार्दिक पांड्या इंडियन क्रिकेट टीम के एक उभरते ऑलराउंडर हैं उन्होंने अपने जीवन में बहुत से संघर्ष के दिन देखे हैं आज वे अपनी जिंदगी बड़े ही रईस अंदाज में जीते हैं साथ ही अपनी स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं।

शुरू में थी आर्थिक स्थिति कमजोर

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जिस परिवार से आते हैं उनकी हालत शुरू में ठीक नहीं थी आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके पास खेलने के लिए अपनी खुद की किट भी नहीं थी और खाने के लिए भी उन्हें काफी परेशानियां उठानी पड़ती थी। उन्होंने अपने पुराने दिनों में सिर्फ मैगी ही खाकर अपना जीवन यापन किया है। धीरे-धीरे सफर आगे बढ़ा और वह खेलते गए जिसके बाद आज वह इस मुकाम पर हैं कि एक शानदार ऊंची जिंदगी जीते हैं, हार्दिक पांड्या की इस कहानी से हर एक युवा क्रिकेटर को प्रेरणा मिलती है कि हमेशा बस क्रिकेट में अच्छा करते रहें और आगे बढ़ते रहें आपको मुकाम जरूर मिलेगा।

सर्जरी के बाद अपना वीडियो शेयर किया

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) लंदन में अपनी सर्जरी करा चुके हैं और उन्होंने अपनी रिकवरी का एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वे बेबी स्टेप्स लेते हुए नजर आ रहे थे और उन्होंने सभी को उनके जल्दी ठीक होने की बधाई देने पर धन्यवाद दिया था।

नीता अंबानी हार्दिक पांड्या से मिलने लंदन पहुंची

फिलहाल हार्दिक पांड्या चोटिल हैं और लंदन में अपनी सर्जरी के लिए मौजूद हैं उनकी सर्जरी फिलहाल पूरी हो चुकी है और अभी वे रीकवर कर रहे हैं इसी बीच उनसे मिलने के लिए रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी लंदन पहुंची और उन्हें जन्मदिन पर भी बधाई दी हार्दिक पांड्या ने नीता अंबानी के आने पर एक ट्वीट करते हुए उनको धन्यवाद दिया और कहा कि बहुत-बहुत शुक्रिया आपकी शुभकामनाएं मेरे लिए बहुत मायने रखती है।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD