Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 24 अक्टूबर 2019

Pindu

Pindu

Author 2019-10-24 19:12:15

imgThird party image reference

हिंदी क्रिकेट समाचार: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष के तौर पर पदभार किया

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अधिकारिक तौर पर बीसीसीआई अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कर लिया है। मुंबई में आज हुई बोर्ड की सालाना बैठक में उन्होंने अपनी पदभार संभाला।

हिंदी क्रिकेट समाचार: यूएई के विकेटकीपर अचानक टीम को छोड़कर पाकिस्तान भागे

टी 20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर मैचों के बीच में यूएई के विकेटकीपर गुलाम शब्बीर टीम से गायब हो गए हैं। माना जा रहा है कि वे देश को छोड़कर पाकिस्तान के हिस्से गए हैं। बिना बताए उनके गायब होने की बात टीम मीटिंग के दौरान अनुपस्थित होने पर पता चला। हांगकांग के खिलाफ 21 अक्टूबर को मैच से पहले हुआ। उनके ठिकाने की जांच की जा रही है।

हिंदी क्रिकेट समाचार: सौरव गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी के करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है

बीसीसीआई अध्यक्ष पद की कुर्सी पर बैठने के बाद पहली बार बोलने वाले सौरव गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि खुद के बारे में उन्हें ही फैसला करना है। मैं भी टीम से बाहर होने के बाद वापस आया था। जर्सीियन इतनी जल्दी नहीं छोड़ते हैं। मुझे मालूम नहीं है कि उनके दिमाग में अभी तक क्या चल रहा है।

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: टीएम और कर्नाटक ने फाइनल में जगह बनाई

विजय हजारे ट्रॉफी में दो सेमीफाइनल मैच खेले गए। दोनों मैच पूरे होने के बाद फाइनल में पहुंचने वाली दो टीमों का नाम भी सामने आ गया। कर्नाटक और टीएम की टीमें फाइनल में पहुंची है। केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और दिनेश कार्तिक ने अपनी टीमों के लिए बेहतर खेलते हुए जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

हिंदी क्रिकेट समाचार: दिनेश कार्तिक ने श्रीसंत के आरोप पर जवाब दिया

भारतीय विकेटकीपर दंत दिनेश कार्तिक ने एस श्रीसंत के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। केरल से आने वाले इस खिलाड़ी ने कहा था कि मुझे टीम से बाहर दिनेश कार्तिक की वजह से किया था। दिनेश कार्तिक ने श्रीसंत की बात का मजाक बनाते हुए कहा कि इस पर जवाब देना मूर्खतापूर्ण होगा। मैंने सुना है कि उन्होंने टीम से बाहर होने के लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया, कार्तिक के अनुसार ये सब बातें बकवास हैं।

जिस तरह मैंने भारतीय टीम की कप्तानी की, उसी तरह बीसीसीआई को भी चलाउंगा-सौरव गांगुली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बन गए हैं। उन्होंने आज मुंबई में अपना पदभार ग्रहण किया। बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद सौरव गांगुली ने अपनी प्राथमिकताएं गिनाईं। उन्होंने भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन का वादा किया और कहा कि जिस तरह से वे भारतीय टीम की कप्तानी की उसी तरह वे भारतीय क्रिकेट बोर्ड को भी आगे बढ़ा रहे हैं।

हिंदी क्रिकेट समाचार: अभिषेक नायर ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया

मुंबई को कई रणजी खिताब जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले दिग्गज ऑलराउंडर ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। नायर ने भारत के लिए 3 से भी खेले थे, लेकिन उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर में ना कोई रन बनाया और उन्हें इस बीच एक भी स्कोर नहीं मिला।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD