Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 3 अक्टूबर 2019

friends show

friends show

Author 2019-10-03 09:50:35

imgThird party image reference

IND vs SA, पहला टेस्ट: रोहित शर्मा ने जड़ा शतक, बारिश से प्रभावित पहले दिन भारत ने 202/0 का स्कोर बनाया

विशाखापट्टनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए स्टम्प्स तक भारतीय टीम ने 202 रन बनाए। रोहित शर्मा 115 और मयंक अग्रवाल 84 रन बनाकर क्रीज पर हैं। खराब लाईट और मौसम की वजह से पांच मिनट पहले चाय ब्रेक लिया गया। इसके बाद बारिश से तीसरे सत्र का खेल नहीं हो पाया और पूरा सेशन बारिश की भेंट चढ़ने की वजह से स्टंप्स की घोषणा की गई। बतौर ओपनर पहले टेस्ट मैच खेल रहे रोहित शर्मा ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और चौथा टेस्ट शतक जड़ा। दक्षिण अफ्रीकी सैनिकों ने पूरे सत्र में सफलता के लिए तरसते रहे।

पहले दिन ओपनर के तौर पर शतक के बाद रोहित शर्मा ने दिवालिया कर दिया

विशाखापट्टनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन ओपनर के तौर पर खेलते हुए नाबाद शतक के बाद रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया आई। इस भारतीय खिलाड़ी ने खुद को बतौर ओपनर कैसे तैयार किया और मैदान पर जाने से पहले क्या सोचा आदि बातों का खुलासा किया।

किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच बन सकते हैं अनिल कुंबले: रिपोर्ट

भारत के पूर्व कप्तान और मुख्य कोच, अनिल कुंबले भारतीय प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के साथ बतौर कोच रेफरी कर सकते हैं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुंबले किंग्स इलेवन पंजाब के साथ बातचीत कर रहे हैं और टीम के अगले मुख्य कोच पर अंतिम निर्णय टीम की बैठक में होगा और कुंबले भी उसी मीटिंग में टीम के मालिकों के साथ मुलाकात कर सकते हैं।

IND vs SA, चौथा महिला टी 20: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 51 रनों से लैपटॉप, सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की

सूरत में खेले गए चौथे टी 20 मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 51 रनों से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ली है। बारिश के खलल के कारण मैच 17-17 ओवरों का कर दिया गया। भारत ने पहले खेलते हुए 140/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मेहमान टीम 7 विकेट खोकर 89 रन ही बना सकी। पूनम यादव को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। गौरतलब हो कि पांच मैचों की टी 20 सीरीज का दूसरा और तीसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था, जबकि पहले मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी।

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: नौवें दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

विजय हजारे ट्रॉफी के नौवें दिन कुल 18 टीमों के बीच 9 मैच होने थे लेकिन बारिश की वजह से सात ही हुए। कर्नाटक के लिए मनीष पांडे और केएल राहुल ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। पांडे ने नाबाद 142 रन बनाए, उनके अलावा राहुल ने 81 रन बनाए। उनके अलावा चंडीगढ़ के लिए मनन वोहरा ने नाबाद 108 रन बनाए। मैचों का संक्षिप्त स्कैन नीचे दिया गया है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN