Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 4 अक्टूबर 2019

friends show

friends show

Author 2019-10-04 10:04:08

imgThird party image reference

IND vs SA, पहला टेस्ट, दूसरा दिन: भारत के बड़े स्कोर के बाद दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में 3 विकेट झटकने पड़े

विशाखापट्टनम टेस्ट में पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दक्षिण अफ्रीका ने 39/3 रन बना लिए हैं। डीन एल्गर 27 और तम्बा बावुम 2 रन बनाकर खेल रहे हैं। पहली पारी के आधार पर दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत से अभी तक 463 रन पीछे है। भारत ने सात विकेट पर 502 रन बनाकर पहली पारी घोषित की

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए तीन दिग्गजों के नाम

वेस्टइंडड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच की चयन प्रक्रिया अपने निर्णायक दौर में पहुंच गई है। टीम के मुख्य कोच पद के लिए डेसमंड हैं, फ्लोल्ड रिफर और फिल सिमंस के नाम शॉर्टलिस्ट किए गए हैं। इस बात की घोषणा वेस्टइंडीज क्रिकेट की ओर से बुधवार को की गई है। इन तीनों संभावित उम्मीदवारों के नाम का ऐलान क्रिकेट वेस्टइंडीज ने सभी छह नेताओं द्वारा 90 मिनट के इंटरव्यू में शामिल होने के बाद किया है।

IND vs SA, पांचवीं महिला T 20: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5 विकेट से हरा दिया, भारतीय कप्तान का जबरदस्त प्रदर्शन

सूरत में खेले गए पांच की तुलना में भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम को 5 विकेट से हराकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। दक्षिण अफ्रीका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 98-8 का स्क ही बना पाईं, जिसे भारतीय टीम ने 5 विकेट खोकर 18 वें ओवर में हासिल किया। भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए खिलाड़ी ऑफ द मैच चुना गया।

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: दसवें दिन खेले गए सभी मैच का राउंड अप

विजय हजारे ट्रॉफी के दसवें दिन दो ग्रुप के पांच मैचों में से तीन ही संपन्न हो पाए। ग्रुप बी के दोनों मैच बारिश की भेंट चढ़ गए। ग्रुप सी की छह टीमों के बीच तीन मैच हुए। भारत के लिए खेल चुके गेंदबाज परवेज रसूल ने जम्मू कश्मीर की तरफ से शतक जड़ा।

शोएब अख्तर ने टेस्ट प्रारूप में रोहित शर्मा के लिए की बड़ी भविष्यवाणी की

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ओपनर के तौर पर अपना पहला शतक ज़ाने वाले रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की। रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में ओपनर के तौर पर पारी की शुरुआत की और अपने टेस्ट करियर का चौथा और बतौर ओपनर अपना पहला शतक लगाया।

श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, दो दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेली होनी वाली टी 20 सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम का ऐलान हो चुका है। 16 सदस्यों की इस टीम में कुछ दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी हुई, जिसमें अहमद शहजाद और उमर अकमल का नाम शामिल है। इन दो नामों के अलावा फहीम अशरफ को भी टी 20 सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई है।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD