ICC के पूर्ण सदस्य जिम्बाब्वे को हरा सिंगापुर ने रचा इतिहास

Cricket Country

Cricket Country

Author 2019-09-30 14:53:06

img ने बल्ले और गेंद से दमदार प्रदर्शन करते हुए टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में को चार रनों से मात दे इतिहास रच दिया। ये सिंगापुर की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के पूर्ण सदस्य देश के खिलाफ पहली जीत है।
इंडियन एसोसिएशन ग्राउंड पर खेले गए इस मैच को बारिश के कारण 18 ओवर प्रति पारी कर दिया गया था। मेजबान सिंगापुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए थे। इस लक्ष्य का उसने अच्छे से बचाव किया और ऐतिहासिक जीत हासिल की।
सिंगापुर के विकेट लगातार अंतराल पर गिर रहे थे लेकिन टिम डेविड और मनप्रीत सिंह की 41-41 रन की पारियों के दम पर टीम ने संघर्षपूर्ण स्कोर खड़ा किया। जिम्बाब्वे के लिए रयान बर्ल ने तीन विकेट लिए।

जवाब में जिम्बाब्वे की टीम 14 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 142 रन बना चुकी थी। यहां तक सीन विलियम्स ने 35 गेंदों पर 66 रन बना लिए थे। उनसे पहले रेगिस चाकाब्वा 19 गेंदों पर 48 रन बनाए थे। टिनोटेंडा मुटुम्बोडजी (32) ने भी टीम को जीत की राह पर बनाए रखा था, लेकिन 142 के कुल स्कोर पर टिनोटेंडा आउट हो गए और दो ओवर कप्तान विलियम्स पवेलियन लौट लिए।
यहां से फिर जिम्बाब्वे जरूरी रनों के पास तक नहीं पहुंच पाई और 18 ओवरों में सात विकेट खोकर 177 रन ही बना सकी और चार रनों से मैच हार गई।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD