ICC ने भ्रष्टाचार के आरोप में UAE के 3 क्रिकेटर्स को किया सस्पेंड

India.com

India.com

Author 2019-10-17 11:12:55

img कप्तान मोहम्मद नवीद (Mohammed Naveed) सहित यूएई (UAE) की राष्ट्रीय टीम के तीन खिलाड़ियों को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने भ्रष्टाचार के आरोपों में अस्थाई तौर पर निलंबित कर दिया है..
पिछली बार की उप विजेता साइना नेहवाल 37 मिनट में ही टूर्नामेंट से हुईं बाहर.
आईसीसी (ICC) ने राष्ट्रीय टीम के बल्लेबाज शेमान अनवर (Shaiman Anwar ) और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज कादिर अहमद (Qadeer Ahmed) पर भी आरोप लगाए हैं..
अजमन लीग के जरिए क्रिकेट में हिस्सा लेने वाले एक अन्य मेहरदीप छायाकर (Mehardeep Chhayakar) पर आईसीसी (icc) ने सहयोग करने से इनकार करने का आरोप लगाया है..
आईसीसी (ICC) ने बयान में कहा, ‘यूएई के खिलाड़ियों और अजमान से क्रिकेट में हिस्सा लेने वाले एक अन्य व्यक्ति पर क्रिकेट के भ्रष्टाचार रोधी नियमों के उल्लंघन के 13 आरोप लगाए गए हैं और खिलाड़ियों को तुरंत प्रभाव से अस्थाई तौर पर निलंबित किया गया है.’.
रबाडा और मैंने स्कूली स्तर पर एक साथ खूब क्रिकेट खेले हैं: लुंगी एंगिडी.
मोहम्मद नवीद पर आईसीसी के भ्रष्टाचार रोधी नियम 2.1.1 और 2.4.4 के उल्लंघन का आरोप है. उन पर साथ ही टी-20 लीग में अमीरात क्रिकेट बोर्ड के दो नियमों के उल्लंघन का भी आरोप है..
कादिर अहमद पर नियम 2.4.4, 2.3.2, 2.4.4, 2.4.5, 2.4.6 और 2.4.7 के उल्लंघन का आरोप है. वहीं अनवर पर 2.1.1 और 2.4.4 के उल्लंघन का आरोप है..
इन सभी के अलावा मेहरदीप छायाकर पर भी 2.4.6 के उल्लंघन का आरोप है. इन खिलाड़ियों के पास अपने ऊपर लगे आरोपों के लिए सफाई देने के लिए 16 अक्टूबर से 14 दिन का समय है..

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD