IND-BAN: पहले T-20 मैच पर आ सकता है संकट, टेंशन में है IND टीम, BCCI भी है चिंतित

Crick4U

Crick4U

Author 2019-10-28 13:40:48

हैलो दोस्तों, अगर आप सब हमारे चैनल पर नए हैं तो तुरंत फॉलो करें हमारे चैनल को ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर।

imgThird party image reference

दोस्तों बांग्लादेश टीम को भारत दौरे पर तीन टी20 मैच और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलना है। दोस्तों भारतीय टीम एयर बांग्लादेश टीम के बीच पहला टी20 मैच 3 नवंबर को दिल्ली में खेला जाएगा। दूसरा टी20 मैच 7 नवंबर को राजकोट में खेला जाएगा और तीसरा टी20 मैच नागपुर में खेला जाएगा।

imgThird party image reference

दोस्तों आपको बता दें कि भारत की राजधानी दिल्ली वैसे तो बहुत खूबसूरत मानी जाती है, बहुत से लोग दिल्ली देखने की इच्छा रखते हैं। लेकिन दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें की यहां का प्रदूषण स्तर कुछ ज्यादा ही है। एक बड़ा शहर होने की वजह से यहां वायु प्रदूषण शहर में घूमता रहता है जो बाहर नहीं निकल पाता। ऐसे में लोगों को दिक्कतें होना जाहिर सी बात है।

imgThird party image reference

दिवाली की वजह से पहले टी-20 में हो सकती है दिक्कतें

दोस्तों आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले पहले टी-20 मैच में खिलाड़ियों और दर्शकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि दोस्तों दिल्ली में प्रदूषण कुछ ज्यादा ही हैं इसकी वजह से क्रिकेट प्रेमियों को बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। पहले टी-20 मैच से ठीक पहले भारत में दिवाली का त्यौहार है। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि राजधानी दिल्ली में प्रदूषण के स्तर में इजाफा हो सकता है। इसी वजह से यह दिक्कत का कारण बना हुआ है।

imgThird party image reference

वायु प्रदूषण को लेकर चिंतित है बीसीसीआई

आपको बता दें कि बीसीसीआई अधिकारी इस प्रदूषण के कारण बहुत ही ज्यादा चिंतित हैं क्योंकि वह जानते हैं कि अगर प्रदूषण इतना ज्यादा होता रहा तो क्रिकेट प्रेमियों को बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा और इस वजह से उन्हें नुकसान भी हो सकता है।

imgThird party image reference

बीसीसीआई के अधिकारी ने पीटीआई के साथ बातचीत में बताया, 'हमने देखा है कि दिल्ली में दिवाली के बाद वायु प्रदूषण की स्थिति फैल जाती है। लेकिन मैच 1 सप्ताह दूर है। हमें उम्मीद है कि खिलाड़ियों को किसी तरह के स्वास्थ्य संबंधी खतरों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

imgThird party image reference

इसी कारण की वजह से भारतीय टीम बहुत ही ज्यादा परेशान है। अगर ऐसे ही प्रदूषण ज्यादा बढ़ता रहा तो इस मैच को खेलना बहुत मुश्किल हो सकता है।

भारत की संभावित 11

imgThird party image reference

शिखर धवन, रोहित शर्मा, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद, क्रुणाल पांड्या|

बांग्लादेश की संभावित टीम

imgThird party image reference

मशरफे मुर्तजा, तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्य सरकार, मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, शाकिब, मोहम्मद मिथुन, शब्बीर रहमान, मोसेदिक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेंहदी हसन, रुबेल हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, अबू जायद।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD