IND-BAN T20 सीरीज से पहले, इस खिलाड़ी को टीम से बाहर कर दिया गया, देखें

CRICKET SAMRAT

CRICKET SAMRAT

Author 2019-10-27 15:58:30

imgThird party image reference

भारत और बांग्लादेश नवंबर में टी 20 श्रृंखला शुरू करेंगे। पहला टी 20 मैच 3 नवंबर को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में खेला जाएगा।

रोहित शर्मा टी 20 टीम की कप्तानी करेंगे

imgThird party image reference

24 अक्टूबर को, भारतीय टी 20 टीम और टेस्ट टीम की घोषणा की गई है। टी 20 सीरीज में विराट कोहली को आराम दिया गया है। विराट कोहली की अनुपस्थिति में रोहित शर्मा भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे।

तमीम इकबाल टी 20 सीरीज से बाहर

imgThird party image reference

ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल को टी 20 सीरीज से बाहर कर दिया गया है। यह फैसला उन्होंने खुद लिया है। क्योंकि उनकी पत्नी को इस महीने के अंत में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद है। तमीम इकबाल की जगह बांग्लादेश टी 20 टीम में इमरुल कायेस को शामिल किया गया है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या टेस्ट श्रृंखला में इमरुल कायेस को भी शामिल किया जाएगा

पहले टी 20 के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

imgThird party image reference

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, खलील अहमद। रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम टी 20 सीरीज़ को कितने अंतर से जीत सकती है। 3-0 2-1 कमेंट सेक्शन में आर्टिकल को लाइक और शेयर जरूर करें, चैनल को फॉलो करना ना भूलें।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD