IND VS BAN: आखिरी टी 20 में कैसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग XI

Samachar Nama

Samachar Nama

Author 2019-11-10 15:31:26

img

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और बांग्लादेश के बीच टी 20 सीरीज के निर्णाय मुकाबले में रविवार को भिड़त होने वाली है। बता दें कि भारत और बांग्लादेश तीन टी 20 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं । सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को नागपुर में खेला जाना है

img और यहां जो भी टीम जीत दर्ज करेगी उसके नाम ही सीरीज रहने वाली है । बता दें कि मौजूदी सीरीज के पहले मुकाबले को बांग्लादेश ने अपने नाम किया जबकि दूसरे मैच को जीतकर टीम इंडिया ने वापसी की है। अंतिम मुकाबले के तहत कड़ी भिड़ंत देखने को मिल सकती है । img इसकी वजह यह है कि दोनों टीमें सीरीज जीतने की दावेदार हैं। आखिरी टी 20 मुकाबले में टीम इंडिया की ओर से प्लेइंग इलेवन में भी बदलाव देखने को मिल सकते हैं। टीम इंडिया की ओपनिंग की जिम्मेदारी रोहित और शिखर धवन के कंधों पर रहेगी । पर इसके बाद सवाल है क्या नंबर तीन के लिए संजू सैमसन को मौका दिया जा सकता है। img दरअसल अब तक विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल ने नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी की है। वहीं नंबर चार पर भारतीय टीम के लिए श्रेयस अय्यर बल्लेबाज़ी कर सकते हैं । इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज़ के रूप में ऋषभ पंत पर भरोसा जताया जा सकता है।

img टीम में ऑलराउंडर के रूप में क्रुणाल पांड्या और शिवम दूबे को ही मौका दिया जा सकता है। इसके टीम की स्पिनर जोडी़ वाशिंगटन और चहल के रूप में हो सकता है। वहीं तेज गेंदबाज़ी में एक बदलाव करते हुए खलील की जगह शार्दुल ठाकुर को मौका दिया जा सकता है। इसके अलावा दीपक चाहर भी उनका साथ देंगे।

संभावित टीम — रोहित शर्मा ( कप्तान),शिखर धवन,संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, क्रुणाल पांड्या,शिवम दूबे, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगठन सुंदर, दीपक चाहर,शार्दुल ठाकुर।

भारत और बांग्लादेश के बीच नागुपर में आखिरी टी 20 मुकाबला रविवार को खेला जाना है। मुकाबले से पहले प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो टीम में - रोहित शर्मा ( कप्तान),शिखर धवन,सैमसन, अय्यर, ऋषभ , क्रुणाल पांड्या,शिवम दूबे, चहल, वॉशिंगठन सुंदर, चाहर,शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ी शामिल रह सकते हैं। बता दें कि दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं।IND VS BAN: आखिरी टी 20 में कैसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग XI
READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN