IND vs BAN: इस समय शुरू होगा 2 मैच, इन 2 खिलाड़ियों को बदला जा सकता है ...

TAMIL KING OF KING DHONI

TAMIL KING OF KING DHONI

Author 2019-11-07 09:40:46

आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश की टीमों के बीच रविवार को शुरू हुई टी 20 सीरीज का पहला मैच खत्म होने के बाद अब इस सीरीज में सिर्फ 2 मैच बचे हैं। क्योंकि दोनों टीमों के बीच खेली गई यह सीरीज सिर्फ 3 मैच की है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच शाम 7 बजे से होगा। टी 20 सीरीज़ का यह दूसरा मैच बांग्लादेश के लिए अधिक महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि यह भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण होने जा रहा है। क्योंकि 3 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से पीछे है।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज खलील अहमद, जिन्होंने टीम इंडिया की हार में बहुत बड़ी भूमिका निभाई, को दूसरे टी 20 मैच से बाहर किया जा सकता है क्योंकि शार्दुल जैसे अनुभवी गेंदबाज भी खलील के विकल्प के रूप में टीम में हैं और विकेट कीपर। संजू को ऋषभ पंत में खेलने का मौका मिल सकता है।

दोस्तों, क्रिकेट से जुड़े लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमसे जुड़े रहने के लिए हमें फॉलो करें। अपने जवाब और राय मुझे नीचे कमेंट बॉक्स में दें।

imgThird party image reference
imgThird party image reference
imgThird party image reference

राजकोट, 6 नवंबर: भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी लाइन-अप का बचाव करते हुए गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी 20 इंटरनेशनल के लिए गति संयोजन को रोकने का संकेत दिया, जिसमें वरिष्ठ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कुछ समय से संघर्ष कर रहे हैं।

भारत का सुस्त कोटला ट्रैक पर 148 का स्कोर था और यह 19 वें ओवर में मुशफिकुर रहीम द्वारा खेली गई पारी में चार चौके लगाने वाले खलील अहमद थे, जिन्होंने खेल का रंग बदल दिया।

रोहित ने भारत की बल्लेबाजी को पीछे छोड़ा

रोहित ने कहा, "हमारी बल्लेबाजी अच्छी दिख रही है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि हमारी बल्लेबाजी में कोई बदलाव करने की जरूरत है। लेकिन हम पिच का विश्लेषण करेंगे और उसके आधार पर हम देखेंगे कि हम एक टीम के रूप में क्या कर सकते हैं।" मैच की पूर्व संध्या पर।

हालांकि उन्होंने नाम नहीं लिया, लेकिन खलील की जगह शार्दुल ठाकुर के आने की संभावना है, जिनकी गति कई बार विपक्षी के लिए डेथ ओवरों में बातचीत करना आसान बना देती है। उन्होंने कहा, "पिछले मैच में हमने जो तेज गेंदबाजी की थी, वह पिच पर आधारित थी जो दिल्ली में पेश की गई थी। हम आज फिर से पिच देखेंगे और हम सोचेंगे कि हमें अपनी गेंदबाजी में क्या करना है- ऊपर, "कप्तान ने कहा।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN