IND vs BAN : प्रदूषण के बीच पहला T-20 आज- ये होगी दोनों टीमों की प्लेइंग-11

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-11-03 16:23:00

img

मुंबई। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला रविवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच शाम सात बजे शुरू होगा। भारत और बांग्लादेश की टीमें तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में खेलेंगी। रविवार को दिल्ली में यह मुकाबला होने जा रहा है।

भारतीय टीम शानदार फॉर्म में है लेकिन बांग्लादेश को वो हल्के में नहीं आंकने वाली। कप्तान रोहित शर्मा ने भी शनिवार को मैच से पहले यह बात साफ कर दी। बांग्लादेश के स्टार और टी20 के कप्तान शाकिब अल हसन पर आईसीसी द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के बाद भी टीम खतरनाक है। भारत के खिलाफ बांग्लादेश के पास उलटफेर करने का मौका होगा। बांग्लादेश के खिलाफ रविवार से अरुण जेटली स्टेडियम में प्रदूषण से भरी धुंध के बीच टीम इंडिया टी-20 में मिशन नंबर एक का शंखनाद करने जा रही है।

राष्ट्रीय राजधानी में जब भी मैच होता है तब स्टेडियम की पिच पर भी सभी की नजरें होती हैं। कहा जा रही है कि पिच बल्लेबाजों की मददगार होगी और यहां बड़ा स्कोर बन सकता है। अगर इस पिच का इतिहास देखा जाए तो यह धीमी पिच रही है। रविवार को होने वाले मैच से एक दिन पहले विकेट पर हल्की घास देखी गई है। अब देखना होगा कि रविवार को पिच किस तरह की रहती है।

रविवार को भी पूरे दिन धुंध छाई रहेगी। बारिश के आसार कम हैं। हालांकि, शनिवार को बारिश हुई थी, लेकिन बहुत ही कम। राजधानी में प्रदूषण खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है, स्कूल बंद कर दिए गए हैं। निर्माण कार्य रोक दिए हैं और मेहमान टीम के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ मास्क पहन कर अभ्यास कर रहे हैं। अब देखना होगा कि रविवार को खिलाड़ी इस मौसम में कैसे खेल पाते हैं।

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पांड्या, दीपक चाहर, खलील अहमद और शिवम दुबे।

सौम्य सरकार, मोहम्मद नइम, महमूदुल्लाह (कप्तान), आतिफ हुसैन, मोहम्मद हुसैन, लिटन दास, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), अल अमीन हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, मोहम्मद मिथुन और तैजुल इस्लाम।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD