IND vs BAN: वीवीएस लक्ष्मण का दावा, 2-1 के अंतर से यह टीम जीतेगी टी-20 सीरीज

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-11-01 10:47:38

  1. img

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी-20 मैच और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेला जाना है।

डेस्क। रविवार से भारत और बांग्लादेश के बीच शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज को लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि सीरीज 2-1 से भारत के पक्ष में रहेगी।

लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स पर गेम प्लान कार्यक्रम में कहा, 'घरेलू टीम के लिए यह एक मुश्किल सीरीज होगी क्योंकि बांग्लादेश एक मजबूत टीम के साथ आ रही है। लेकिन मेरा मानना है कि सीरीज 2-1 से भारत के पक्ष में रहेगा।'

img

हालाँकि लक्ष्मण ने यह भी कहा कि बांग्लादेश के पास शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत को उसके घर में हराने का अच्छा मौका है। लक्ष्मण का कहना है कि मेजबान टीम के मध्यक्रम में अनुभव की कमी है।

उन्होंने कहा, 'यह सीरीज में भारत को उसके घर में हराने का शानदार मौका है क्योंकि टीम की बल्लेबाजी में गहराई है। हालांकि उनकी गेंदबाजी में सबसे ज्यादा दबाव मुस्ताफिजुर रहीम पर रहेगा क्योंकि वह अन्य गेंदबाजों की तुलना में ज्यादा अनुभवी हैं।'

img

साथ ही लक्ष्मण ने कहा कि टी-20 में युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर भारत के अस्त्र होंगे क्योंकि सीरीज के तीनों मैचों में पिच स्पिनरों के अनुकूल होगी।

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी-20 मैच और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेला जाना है। दोनों देशों के बीच पहला T20 मैच 3 नवंबर को खेला जाएगा। वहीं दूसरा टी-20 7 नवंबर को राजकोट में खेला जाएगा। तीसरा मैच 10 नवंबर को नागपुर में होगा। टेस्ट सीरीज 14 नवंबर से शुरू होगा। 22 नवंबर को दूसरा टेस्ट खेला जाएगा।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD