Ind vs Ban: शुरू हो रहा है टी20 का रोमांच, कब और कहां देख सकते है पहला मैच

Jagran

Jagran

Author 2019-11-03 12:32:27

Jagran

img

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के क्रिकेट फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है। भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली सीरीज को देखने का प्लान बनाने वाले फैंस के लिए पहले टी20 मुकाबले से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मौजूद है। भारत और बांग्लादेश की टीमें तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में खेलेंगी। रविवार को दिल्ली में यह मुकाबला होने जा रहा है।

भारतीय टीम शानदार फॉर्म में है लेकिन बांग्लादेश को वो हल्के में नहीं आंकने वाली। कप्तान रोहित शर्मा ने भी शनिवार को मैच से पहले यह बात साफ कर दी। बांग्लादेश के स्टार और टी20 के कप्तान शाकिब अल हसन पर आईसीसी द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के बाद भी टीम खतरनाक है। भारत के खिलाफ बांग्लादेश के पास उलटफेर करने का मौका होगा। 

कहां खेला जाएगा भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मुकाबला ? 

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मुकाबला 3 नवंबर (रविवार) को खेला जाएगा। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाना है।

कितने बजे से खेला जाएगा पहला टी20 मुकाबला ?

भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले 6.30 पर किया जाएगा।

भारत बनाम बांग्लादेश पहला टी-20 मैच का लाइव प्रसारण कहा देखें ?

भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टी-20 मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

भारत बनाम बांग्लादेश पहला टी-20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

भारत और बांग्लादेश के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप हॉटस्टार पर जा सकते हैं।

इसके अलावा हिंदी में लाइव अपडेट्स के लिए आप www.jagran.comपर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आपको हर मैच की अपडेट्स, लाइव स्कोर और नतीजे सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे।

भारत की टी20 टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत, वाशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, दीपक चाहर, खलील अहमद, शिवम दूबे, शार्दुल ठाकुर।

बांग्लादेश की टी20 टीम

महमूदुल्लाह रियाद (कप्तान), सौम्य सरकार, मोहम्मद नईम, आफिफ हुसैन, मोसद्देक हुसैन, मुशफिकुर रहीम, अनिमुल इस्लाम, लिटन दास, अराफात सनी, अल-अमीन हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, अबू हैदर, शफिल इस्लाम, अबू हैदर, तैजुल इस्लाम।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD