Ind vs Ban,1st T20I: बांग्लादेश के खिलाफ यह हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-10-31 13:45:58

  1. img

दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच 3 नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है।

डेस्क। बांग्लादेश के खिलाफ 3 नवंबर से शुरू होने जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इस सीरीज में कप्तान कोहली को अवकाश दिया गया है और उनकी अनुपस्थिति में उपकप्तान रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे।

दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच 3 नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। यह सीरीज आगामी विश्व कप टी-20 में खिलाड़ियों के लिए तैयारियों का मौका होगा।

img

विराट के अलावा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और नवदीप सैनी भी टीम में शामिल नहीं है, जबकि शिवम दुबे को पहली बार टीम में चुना गया है। वहीं, संजू सैमसन की वापसी हुई है।

टीम में अनुभवी रोहित शर्मा और शिखर धवन ओपनिंग की जिम्मेदारी उठाएंगे। रोहित लगातार शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। शिखर भी यह जानते हैं कि उनके पार्टनर बड़े स्कोर बनाकर उनका बोझ कुछ कम करेंगे।

img

श्रेयस अय्यर ने नंबर चार पर खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन किया। वह चाहेंगे कि टी-20 में भी उनके लिए जगह बने। क्रुणाल पांड्या को रवींद्र जडेजा के मुकाबले तरजीह दी गई है। चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा भी कि दोनों में एक जैसी योग्यता है।

हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में क्रुणाल के ऊपर जिम्मेदारी होगी। युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे को भी इंडिया ए और मुंबई की तरफ से बढ़िया प्रदर्शन करने का ईनाम मिला। उन्हें राष्ट्रीय टीम से बुलावा आ गया। वाशिंगटन सुंदर भी टीम इंडिया के लिए बढ़िया प्रदर्शन करना चाहेंगे।

img

भारत की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पंड्या, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, दीपक चाहर, खलील अहमद, शिवम दुबे, शार्दुल ठाकुर।

गेंदबाजी में दीपक चाहर, खलील अहमद, युजवेंद्र चहल के लिए अच्छा मौका है। टी-20 इंटरनेशनल में रोहित की कप्तानी का रिकॉर्ड बहुत अच्छा है। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने 15 मैचों में से 12 जीते हैं।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD