Ind vs Ban: टी20 सीरीज जीतने का भारत के पास मौका

Aapni Khabra

Aapni Khabra

Author 2019-11-10 16:08:44

imgThird party image reference

बांग्लादेश के खिलाफ रविवार 10 नवंबर को वीसीए में खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की नजर इस बार घरेलू सरजमीं पर सबसे छोटे प्रारूप की पहली सीरीज पर रहेगी। इसके साथ ही बांग्लादेश की टीम और भारतीय क्रिकेट टीम दोनों के पास ही जीतने का आखिरी मौका है। क्योंकि यह सीरीज 1-1 से बराबरी पर है।


मौसम विभाग के अनुसार इस मैच में बारिश होने की बिल्कुल भी संभावना नहीं है। मिली सूचना के अनुसार रविवार को मैच के दौरान नागपुर का न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहेगा, जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद जताई गई है। जिसके कारण दिन में धूप खिली रहेगी।


भारत और बांग्लादेश की तरफ से खेले जाने वाले खिलाड़ी कौन कौन है इसके बारे में भी थोड़ा बहुत ही जान लेते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, लोकेश राहुल, संजू सैमसंग, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत, वाशिंगटन सुंदर, कुणाल पांड्या, यूज़वेंद्र सिंह चहल, राहुल चाहर, दीपक चाहर, खलील अहमद, शिवम दुबे और शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया की तरफ से खेलेंगे।


वहीं बांग्लादेश की टीम की तरफ से टीम के कप्तान महमुदुल्लाह, मुहम्मद नईम, अफिफ हुसैन, मुसद्दक हुसैन, अनिमुल इस्लाम, लिटन दास, मुश्फिकुर रहीम, अराफत सनी, अल अमिन हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, शैफुल इस्लाम, अबु हैदर, मुहम्मद मिथुन, तैजुल इस्लाम।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN