Ind Vs SA अफ्रीकी टीम के लगातार हारने की वज़ह टीम की बैटिंग नही

Techmobil3

Techmobil3

Author 2019-10-15 15:35:49

imgThird party image reference

Ind Vs SA

जैसा कि आप सभी को पता है इन दिनों भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच फ्रीडम ट्रॉफी की सीरीज चल रही है महाराष्ट्र के क्रिकेट स्टेडियम में। अब तक फ्रीडम ट्रॉफी सीरीज के दो मैच खेले जा चुके है, दोनों ही मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीकी टीम को भूत बुरी तरह से हराकर टेस्ट रैंकिंग में नो एक पर आ चुकी है।

imgThird party image reference

अगर बात करे दक्षिण अफ्रीकी टीम की तो टीम लगातार हार रही है , टीम के हर के पीछे की वजह है टीम की बैटिंग ऑर्डर और प्लयेर की रिप्लेसमेंट सही ना होना।

बात करे 2018 की तो अफ्रीकी टीम में हाशिम अमला सलामी बल्लेबाज के रूप में खेल रहे थे वहीं तीसरे नो पर बैटिंग करने एबी डीविलियर्स आते थे जो कि टीम को संभाल कर रखते थे। ये दोनों ही बल्लेबाज़ टीम के साथ अंत तक खेलने की कला में माहिर थे अगर कोई एक आउट भी ही जाता तो दूसरा टीम की कमान संभाल लेता और मिडिल ऑर्डर में फ़ैफ डू प्लेसिस के अलावा जेपी डुमिनी भी थे जो मिडिल ऑर्डर में टीम को मजबूती प्रदान करते थे।

imgThird party image reference

अगर बात करे फ्रीडम सीरीज की तो अफ्रीकी टीम की बैटिंग लाइन मीय तीनों ही प्लयेर नहीं है जो कि टीम को किसी भी मुसीबत से निकालने में पूरी तरह से सक्षम थे। टीम में सिर्फ डिकॉक और डू प्लेसिस है अकेले ये दोनों टीम को कैसे गड्ढे से निकालने में समर्थ नहीं है। इसलिए अफ्रीकी टीम मैनेजमेंट को चाहिए के टीम में सही प्लयेर का चुनाव करें और बैटिंग ऑर्डर को फर्स लाइन अप करें।

आमला और डिविलियर्स के बगैर टीम की कमर टूट चुकी हैं और पता नहीं कब तक अफ्रीकी टीम अल्मा और डिविलियर्स की रिप्लेसमेंट खोज पाएगी।

आप अपनी राय कमेंट बॉक्स में दे, टीम की हारने की वजह क्या है।

अगर आपको पोस्ट पसंद आया तो लाइक करें और ऐसे ही खबरों के लिए हमे फॉलो करना ना भूले।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN