IND vs SA: क्विंटन डी कॉक ने जड़ा अर्धशतक, भारत को मिला 150 रन का लक्ष्‍य

Cricket Country

Cricket Country

Author 2019-09-18 23:30:48

img मोहाली में खेले जा रहे टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में साउथ अफ्रीका की टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 149/5 रन बनाए। कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी मिलने के बाद 52(37) ने अपने पहले ही मुकाबले में अर्धशतक जड़ा। डेब्‍यूटेंट 49(43) अपने अर्धशतक से महज एक रन से चूक गए।
कप्‍तान क्‍विंटन डी कॉक और 6(11) ने साउथ अफ्रीका को सधी हुई शुरुआत दिलाई। पहले विकेट के लिए दोनों ने साथ मिलकर 31 रन जोड़े। चाैथे ओवर में ने हैंड्रिक्‍स का विकेट निकाला। वो शॉट लगाने के प्रयास में वाशिंगटन सुंदर को आसान कैच दे बैठे।

हैंड्रिक्‍स के आउट होने के बाद डेब्‍यूटेंट टेम्‍बा बावुमा ने कप्‍तान के साथ मिलकर 57 रन की अहम साझेदारी बनाई। तेज गति से रन बना रहे कप्‍तान को ने 13वें ओवर में चलता किया। अर्धशतक बनाकर खेल रहे डी कॉक बड़ा शॉट लगाने के चक्‍कर में लांगऑन पर हवाई शॉट खेल गए। भारतीय कप्‍तान ने डाइव लगाकर उनका कैच पकड़ा। डी कॉक ने अपनी पारी में आठ चौके लगाए।
नए बल्‍लेबाज रासी महज एक रन बनाकर रवींद्र जडेजा की गेंद पर कॉट एंड बोल्‍ड हुए। 11 ओवर के बाद साउथ अफ्रीका का स्‍कोर 87/1 था। लेकिन 11वें और 12वें ओवर में दो विकेट गिरने के बाद टेम्‍बा बावुमा ने नए बल्‍लेबाज 18(15) के साथ बेहद धीमी गति से स्‍कोर बोर्ड को आगे बढ़ाया।

टेम्‍बा अपने डेब्‍यू मैच में ही अर्धशतक से महज एक रन से चूक गए। 18वें ओवर में 49 रन पर ने उन्‍हें रवींद्र जडेजा के हाथों कैच आउट कराया। अगले ओवर में मिलर की गेंद पर बोल्‍ड हो गए।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD