Ind vs SA: तीसरे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकता है बदलाव

NewsTrack Live

NewsTrack Live

Author 2019-09-22 11:32:32

News Track 22 September 2019 09:00

imgimgimg

नई दिल्लीः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों के सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार यानि आज खेला जाएगा। भारतीय टीम मोहाली टी20 को जीतकर सीरीज में 1 - 0 से अजेय बढ़त बना चुकी है। भारत यह मैच जीतने के लिए उतरेगी ताकि वह सीरीज जीत सके। इस मैच के लिए अब विराट की टीम अपने विनिंग कांबिनेशन के साथ उतरेंगे या फिर टीम में कोई बदलाव करेंगे ये देखने वाली बात होगी। माना जा रहा है कि टीम में बदलाव किया जा सकता है।

टीम के लिए पारी की शुरुआत एक बार फिर से रोहित शर्मा और शिखर धवन के हाथों में ही रहेगी। रोहित का लगातार ना चल पाना टीम के लिए चिंता की बात है तो वहीं धवन अच्छी लय में दिख रहे हैं। तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली खुद होंगे और चौथे नंबर पर शायद एक बार फिर से रिषभ पंत को ही मौका मिले। हालांकि रिषभ लगातार इस नंबर पर फेल हो रहे हैं ऐसे में वो इस नंबर पर उतरते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी। वहीं पांचवें स्थान पर श्रेयस अय्यर होंगे।

निचले क्रम में विराट शायद ही कोई छेड़छाड़ करें और छठे स्थान पर हार्दिक पांड्या जबकि उनके बाद कृणाल पांड्या बल्लेबाजी के लिए आएंगे। रवींद्र जडेजा का स्थान इसके बाद आता है। टीम इंडिया शायद वाशिंगटन सुंदर की जगह राहुल चहर को आजमाए। टीम इंडिया में जडेजा व कृणाल के तौर पर पहले ही दो स्पिनर हैं ऐसे में शायद राहुल को आजमाने के ख्याल से इस मैच में मौका मिले। तेज गेंदबाजी की कमान दीपक चहर व नवदीप सैनी के हाथों में रहेगी।

READ SOURCE

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD