IND vs SA: तीसरे टेस्ट को लेकर फाफ डू प्लेसी ने दिया अहम बयान

Mahipal  Bera

Mahipal Bera

Author 2019-10-18 00:10:03

भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच को लेकर दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसी ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैच में स्विंग और स्पिन मुख्य भूमिका अदा करेगी। उन्होंने कहा कि जितना हो सके उतनी तैयारी कर जहाँ तक संभव हो उसे मुश्किल बनाओ। मैंने विकेट देखी है, यह सूखी और हार्ड है तथा स्पिन करेगी इसलिए मुझे लगता है कि स्विंग और स्पिन का अहम किरदार होगा। हमें पहली पारी में बड़े रन बोर्ड पर लगाने होंगे।

imgगूगल

इससे पहले कगिसो रबाडा ने भी कहा था कि भारतीय स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की और तेज गेंदबाजों ने रिवर्स स्विंग का अच्छा फायदा उठाया। यह हमारा मुख्य हथियार है लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका को पहले दोनों टेस्ट मैचों में भारतीय बल्लेबाजों से पिटाई मिली है। उनके गेंदबाज टीम इंडिया की बल्लेबाजी के सामने बेबस नजर आए हैं। पहले टेस्ट की पहली पारी में भारत ने पांच सौ से ज्यादा का स्कोर बनाया था। 

दक्षिण अफ्रीका के लिए केशव महाराज और एडेन मार्करम जैसे दो खिलाड़ियों का चोटिल होकर बाहर होना भी एक चिंता का विषय है। उनकी टीम में रिजर्व बल्लेबाज मध्यक्रम में खेलते हैं। ओपनर के अभाव में उन्हें भारतीय टीम के सामने एक बार फिर मुश्किल होने वाली है। दक्षिण अफ्रीका की टीम में मार्करम की जगह आने वाले खिलाड़ी के बारे में समय आने पर ही पता चलेगा। 

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN