Ind vs SA : दोहरे शतक से चुके रोहित शर्मा, मगर खेली..

NewsTrack Live

NewsTrack Live

Author 2019-10-03 17:11:56

News Track 03 October 2019 14:40

imgimgimg

विशाखापत्तनमः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है। दूसरे दिन लंच तक का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 324 रन बनाए थे। रोहित शर्मा के रूप में पहला विकेट गिरने के बाद चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी करने आए और दूसरे दिन के पहले सेशन के खेल में कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की शानदार ओपनिंग के दम पर भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक बड़े स्कोर की नींव रखी है।

पहले दिन के स्कोर 202 रन से आगे खेलते हुए रोहित और मयंक ने दूसरे दिन पहले विकेट की साझेदारी में 115 रन और जोड़े। 317 रन के स्कोर पर भारत का पहला विकेट रोहित शर्मा के रूप में गिरा। रोहित 176 रन की शानदार पारी खेलकर आउट हुए। केशव महाराज ने रोहित का विकेट हासिल किया। रोहित शर्मा की शानदार पारी के बाद दूसरे दिन मयंक अग्रवाल ने अपना पहला टेस्ट शतक जड़ा। 204 गेंद खेलने के बाद मयंक ने 5वें टेस्ट में पहली बार 100 रन का आंकड़ा पार किया। इस पारी में 13 चौके और दो छक्के देखने को मिले।

पहली बार ओपनर के तौर पर उतरे रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस मैच में 176 रन की बेहतरीन पारी खेली। 244 गेंद का सामना करते हुए रोहित ने 176 रन बनाए जिसमें 23 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। रोहित शर्मा भारत की तरफ से बतौर ओपनर पहली पारी में 150 से ज्यादा रन बनाने वाले महज दूसरे बल्लेबाज हैं। शिखर धवन ने अपने पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसा किया था।

Ind vs SA: रोहित शर्मा ने अपनी पारी से दिग्गजों को पछाड़ा, बनाया यह रिकॉर्ड

Ind vs SA : रोहित शर्मा ने इस मामले में सहवाग-धवन को छोड़ा पीछे

Ind vs SA: रोहित शर्मा ने की धमाकेदार शुरूआत, जड़ा शानदार शतक

READ SOURCE

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN