Ind vs SA: धवन ने आलोचकों को कहा कुछ ऐसा कि अब नहीं करेंगे कभी बुराई

Cric Tracker

Cric Tracker

Author 2019-09-19 16:00:30

जयपुर (स्पोर्टस डे्सक) भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे टी 20 मुकाबले में 7 विकेट से हराया है। यही नहीं टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन भी फॉर्म में लौट आए हैं। शिखर धवन ने बीते दिन के मुकाबले में मोहाली में 31 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली ।शिखर धवन ने अपने बल्ले से चार चौके और 1 छक्का भी लगाया। 

imgThird party image reference

बता दें कि शिखर धवन विश्व कप में चोटिल होकर टीम इंडिया ने से बाहर हो गए थे इसके बाद उन्होंने विंडीज दौरे पर वापसी की , पर लय हासिल नहीं कर पाए और यही वजह रही हैकि वह खराब प्रदर्शन के चलते अपने आलोचकों के निशाने पर रहे । अब शिखर धवन ने अपने बल्ले का मुंह खोलकर सभी आलोचकों का करार जवाब देने काम किया है।

imgThird party image reference

शिखर धवन ने मुकाबले के बाद कहा मैं ना तो न्यूज सुनता हूं और ना किसी न्यूजपेपर को पढ़ता हूं। मेरा काम है बल्लेबाज़ी करना और सिर्फ अभ्यास पर ध्यान देता हूं। आलोचकों को लेकर धवन ने यहा कहा मैं अपनी आलोचना करने वालों का सम्मान करता हूं।

imgThird party image reference

हर किसी की अपनी सोच होती है वो भी अपने सोच जाहिर करते हैं । अभ्यास करते वक्त सिर्फ यही ध्यान देता हू कि पिछले मैच में क्या गलतियां की थी।मैं समय के साथ खुद को बदलने कोशिश करता हूं। बता दें कि इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था । यही नहीं टीम इंडिय के पास सीरीज जीतने का पूरा मौका होगा।

imgThird party image reference



READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN