IND vs SA : बेंगलुरु टी20 में इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

Dainik Savera

Dainik Savera

Author 2019-09-22 13:49:00

img

बेंगलुरु : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी और तीसरा मुकाबला आज बेंगलुरु में खेला जाएगा। धर्मशाला में खेला जाने वाला पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था, जबकि मोहली टी20 में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की थी। टीम इंडिया आज का मैच जीतकर यह सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। चिन्नास्वामी के मैदान पर भारत का अभी तक का रिकॉर्ड 50-50 का रहा है। भारत ने इस मैदान पर अब तक कुल चार टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उसे दो में जीत और दो में हार मिली है।

भारत ने इस मैदान पर 23 मार्च, 2016 को बांग्लादेश को रोमांचक मुकाबले में एक रन से और एक फरवरी 2017 को इंग्लैंड को 75 रनों से हराया था। भारत को हालांकि इस मैदान पर पाकिस्तान से 2012 में 2019 में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था। बेंगलुरु में भारत इस प्लेइंग इलेवन के साथ मैच में उतर सकता है। रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी पर ओपनिंग का जिम्मा होगा। नंबर 3 पर खुद कप्तान विराट कोहली उतरेंगे। नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर उतर सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन:- भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर और नवदीप सैनी।

Web Title: IND vs SA : predicted playing xi of team india in 3rd t20

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD