IND vs SA: भारत की जीत के बाद फाफ डू प्लेसी ने दिया बड़ा बयान

Mahipal  Bera

Mahipal Bera

Author 2019-10-15 01:12:11

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के साथ सीरीज हारने के बाद दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मेहमान कप्तान ने भारतीय टीम के प्रदर्शन की सराहना करते हुए जीत का हकदार बताया। उन्होंने भारत को उनकी जमीन पर खेलते हुए सीरीज में हराना काफी मुश्किल कार्य बताया।

imggoogle.com

खुद की टीम की पराजय पर बात करते हुए दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान ने कहा दो दिन फील्डिंग के बाद थकान हो जाती है, खराब बल्लेबाजी की वजह से हम मैच में हार गए। पिच और गेंदबाजी समन्वय के बारे में डू प्लेसी ने एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज खिलाने का फैसला बिलकुल सही बताया।

फाफ डू प्लेसी की बातों पर गौर करें तो देखा जा सकता है कि उनके बल्लेबाजों ने कैसा खेल दिखाया। कहा जा सकता है कि बल्लेबाजी उनकी कमजोर कड़ी रही और यही उनकी हार का बड़ा कारण बनी। हालांकि गेंदबाज भी अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे लेकिन टॉप ऑर्डर और मध्यक्रम दोनों पारियों में फ्लॉप रहा। एक बुरी खबर यह भी उनके लिए रही कि केशव महाराज रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। उन्हें कंधे में चोट की वजह से फिट नहीं पाया गया। तीसरे मैच में बगैर मुख्य स्पिनर के खेलना दक्षिण अफ्रीका के लिए राहत की बात नहीं होगी।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN