Ind vs SA: रिषभ पंत ने फिर किया निराश, कोहली कहीं उठा ना लें ये कदम !

Dastak Times

Dastak Times

Author 2019-09-19 16:19:16

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए सीरीज के दूसरे टी 20 में भी नाकाम रहे। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए पंत महज चार रन बनाकर आउट होकर वापस लौट गए। इस भारतीय बल्लेबाज पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव बढ़ता जा रहा है। चयनकर्ता, कोच यहां तक कि कप्तान विराट कोहली भी इशारों में संकेत दे चुके हैं कि प्रदर्शन नहीं किए जाने पर उनको बाहर भी किया जा सकता है।img

रिषभ पंत मोहाली में साउथ अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa) खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में 5 गेंद खेलकर सिर्फ 4 रन बना पाए। पिछली 10 टी20 पारियों में यह सातवीं बार था जब वह दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाए। पंत को लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में महेंद्र सिंह धौनी की जगह मौका दिया जा रहा है लेकिन वह लगातार रन बनाने में नाकाम हो रहे हैं।img

विराट कोहली के पास मौजूद हैं विकल्प

रिषभ पंत में निरंतरता की कमी की वजह से चयनकर्ताओं ने संजू सैमसन और ईशान किशन को परखना शुरू कर दिया है। दोनों ही खिलाड़ी मिले मौकों पर धमाल मचा रहे हैं। साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ दोनों ही बल्लेबाज ने आतिशी अर्धशतक जमाया था। दोनों ही मिल रहे मौकों का भरपूर फायदा उठाया है।

के एल राहुल को भी विराट कर सकते हैं फिट

इस बात से सभी वाकिफ हैं कि केएल राहुल कप्तान कोहली के कितने करीब हैं। टीम में फिट करने के लिए कप्तान राहुल को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज भी मैदान पर उतार सकते हैं। राहुल इंडियन प्रीमियर लीग में विकेटकीपिंग कर चुके हैं।

वैसे आपको याद दिला दें कि पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़ को टीम में बनाए रखने के लिए उनको पार्टटाइम से फुटटाइम विकेटकीपर की जिम्मेदारी दे दी थी।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN