IND vs SA 1st T20: बारिश की भविष्यवाणी, धुल सकता है मैच

Sabguru News

Sabguru News

Author 2019-09-14 21:21:09

img

स्पोर्ट्स डेस्क भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार (15 सितंबर) को तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला में खेला जायेगा। 9 सितंबर को साउथ अफ्रीका टीम में धर्मशाला पहुंच गई थी, जबकि भारतीय टीम शुक्रवार को वहां पहुंची। ऐसे में भारतीय टीम को प्रैक्टिस करने का एक दिन का समय मिला। लेकिन पहला मुकाबले खेले जाने से पहले एक बुरी खबर आ रही है। खबर है कि धर्मशाला में बारिश के बादल छा रहे है।

मौसम विभाग के अनुसार धर्मशाला में मैच के दिन भी तेज बारिश होने का अनुमान है। पहले टी-20 मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। हिमाचल प्रदेश मानसून विशेषज्ञों का मानना है प्रदेश में आगामी पांच दिन तक कुछ क्षेत्रों में बारिश की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के निचले और मध्य क्षेत्रों में बारिश होने की संभावना ज्यादा है।

बारिश की वजह से पिच पर नमी रहेगी और इससे तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है। वैसे धर्मशाला की पिच हरी भरी बताई जा रही है, जो तेज गेंदबाजों को मदद कर सकती है। जानकारी में बता दें, भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मैच 18 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा। जबकि सीरीज तीसरा व अंतिम मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN