ind vs sa 1st test match: बुमराह के न होने पर इन बॉलर्स पर बढ़ी जिम्मेदारी

Sameera

Sameera

Author 2019-10-01 17:45:00

img

नई दिल्ली दक्षिण अफ्रीकी टीम जब बुधवार को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत के खिलाफ उतरेगी तो थोड़ी राहत की सांस लेगी क्योंकि इस समय दुनिया के नंबर-1 गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम में नहीं हैं। बुमराह चोट के कारण इस सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि बुमराह के न होने से भारत को नुकसान होगा।

टीम प्रबंधन ने बताया कि कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री बुमराह को मैदान पर उतारने की जल्दबाजी में नहीं हैं और चाहते हैं कि बुमराह पूरी तरह फिट हो जाएं। दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी कमजोर मानी जा रही है। हाशिम अमला के संन्यास के बाद उसकी बल्लेबाजी पर असर पड़ा है।

बुमराह अभी घर में नहीं खेले हैं और अब चोट के कारण इसमें और देरी हो सकती है। बुमराह को बांग्लादेश के खिलाफ भी खेलना तय नहीं है। बुमराह के टेस्ट में न खेलने से निश्चित रूप से सीरीज का इसका प्रभाव पड़ेगा। बुमराह की गैर मौजूदगी में ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी के कंधों पर जिम्मेदारियां ज्यादा बढ़ जाएंगी। 2007 में टेस्ट में पदार्पण करने वाले ईशांत अपनी बेहतरीन भूमिका को निभाना चाहेंगे। बुमराह की गैर मौजूदगी में उमेश यादव के पास भी चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का मौका होगा।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN