Ind vs SA 1st Test Match Day-1: रोहित की फिफ्टी पर कुछ ऐसा था कप्तान विराट का रिऐक्शन- video

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-02 15:39:04

img

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन भारत ने टॉस जीता और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। भारत के लिए रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने पारी का आगाज किया। पहले दिन लंच ब्रेक तक भारत ने बिना विकेट गंवाए 91 रन बना लिए थे। रोहित शर्मा ने लंच ब्रेक से पहले ही पचासा जड़ डाला। लंच ब्रेक के समय रोहित 52 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।

रोहित शर्मा ने जैसे ही पचासा पूरा किया, कप्तान विराट कोहली का रिऐक्शन देखने लायक था। रोहित की फिफ्टी पूरी होते ही ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी लोग खड़े होकर तालियां बजाने लगे। कप्तान विराट के चेहरे की खुशी आप खुद वीडियो में देख सकते हैं। टीम मैनेजमेंट, कप्तान और हेड कोच ने मिलकर रोहित को टेस्ट में सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतारने का फैसला लिया है, ऐसे में पहली ही पारी में रोहित की ऐसी बल्लेबाजी देखकर टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट ने राहत की सांस जरूर ली होगी।

रोहित लंच ब्रेक से पहले ही पांच चौके और दो छक्के जड़ चुके हैं। वहीं दूसरी छोर पर मयंक अग्रवाल भी काफी अच्छे टच में नजर आ रहे हैं। रोहित इससे पहले टेस्ट क्रिकेट में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के तौर पर खेल चुके हैं। बीसीसीआई ने रोहित के पचासा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप कप्तान विराट का भी रिऐक्शन देख सकते हैं। देखें वीडियो-

बीसीसीआई के ट्वीट पर कुछ ऐसे कमेंट्स आए-

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN