Ind vs SA, 2nd T20: जानिए कैसा रहेगा मोहाली में आज का मौसम और पिच रिपोर्ट

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-09-18 10:43:19

  1. img

इस मुकाबले में भारतीय टीम का इरादा जीत के साथ सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने का होगा।

मोहाली। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज मोहाली में खेला जायेगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम सात बजे से शुरू होगा। इस मुकाबले में भारतीय टीम का इरादा जीत के साथ सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने का होगा।

दोनों टीमों के बीच धर्मशाला में रविवार (15 सिंतबर) को पहला मैच एक भी गेंद फेंके बिना ही रद्द हो गया था। भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे के शानदार समापन के बाद आत्मविश्वास से भरी हुई है। इससे पहले भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट, वनडे और टी-20 में क्लीन स्वीप किया था।

मौसम- अच्छी खबर ये है कि मैच के दौरान मोहाली में बारिश की कोई आशंका नहीं है। बादल तो छाए रहेंगे, लेकिन बारिश की उम्मीद नहीं होगी। मैच के वक्त तापमान 28 से 31 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की जानकारी है।

पिच रिपोर्ट- मोहाली के आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम में पिच को रनों से भरपूर बताया जा रहा है। हालांकि, पिच में बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए संभावनाएं हैं। यहां की पिच पहले बॉलर फ्रैंडली थी, लेकिन अब यह बल्लेबाजों के अनुकूल हो गई है।

इस मैदान पर भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन के पास बड़ी पारी खेलने का मौका होगा। यहां का मैदान धवन को काफी रास आता है। इसी मैदान पर उन्होंने टेस्ट पदार्पण करते हुए 187 रन की पारी खेली थी।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD