Ind vs SA, 2nd T20: टीम इंडिया में आज इन युवा खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-09-18 11:11:15

  1. img

यह सीरीज़ हालांकि कप्तान विराट कोहली और टीम प्रबंधन के लिये नये संयोजन तलाशने का भी बढ़िया मौका है।

मोहाली। भारतीय क्रिकेट टीम धर्मशाला में पहला मुकाबला बारिश से धुलने के बाद मोहाली में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज़ के दूसरे ट्वंटी 20 में हर हाल में जीत के लिये उतरेगी, हालांकि मुकाबले में सभी निगाहें टीम के युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर टिकी रहेंगी।

यह सीरीज़ हालांकि कप्तान विराट कोहली और टीम प्रबंधन के लिये नये संयोजन तलाशने का भी बढ़िया मौका है जो अगले वर्ष आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्वकप के लिये अभी से तैयारी और मजबूत टीम तैयार करने में जुटा है।

इन पर रहेगी नजर- आईसीसी टी-20 विश्वकप के मद्देनज़र प्रबंधन ने मौजूदा सीरीज़ में कई नये चेहरों को मौका दिया है जिनमें नवदीप सैनी, दीपक चाहर, वाशिंगटन सुंदर और खलील अहमद हैं। इन युवा खिलाड़ियों पर सबकी नजर रहने वाली है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज़ का पहला मैच पूरी तरह धुलने के बाद दूसरा मैच अहम हो गया है क्योंकि जो भी टीम इसे जीत जाती है तो उसके पास बढ़त के साथ सीरीज़ कब्ज़ाने का भी बेहतर मौका रहेगा। भारत ने इससे पहले वेस्टइंडीज़ दौरे पर 3-0 से टी-20 सीरीज़ जीती थी।

कप्तान विराट के धर्मशाला की ही टीम को मोहाली में भी बिना बदलाव उतारने की उम्मीद है। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी टीम में वापसी कर रहे हैं और उनकी मध्यम तेज़ गेंदबाज़ की मौजूदगी से टीम तीन स्पिनरों को मौका दे सकती है। वहीं पांड्या निचले क्रम पर अच्छे बल्लेबाजी विकल्प भी हैं।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD