Ind vs SA 2nd T20I : जानें किस चैनल पर कितने बजे आएगा मैच और कहां देखें लाइव

Inextlive

Inextlive

Author 2019-09-17 16:04:00

Inextlive 17 Sep 2019 13:34

img

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला बुधवार को मोहाली में खेला जाएगा। आइए जानें कहां देख सकते हैं लाइव मैच...

कानपुर। भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को मोहाली में खेला जाएगा। पहला मैच बारिश के चलते धुल गया था। ऐसे में फैंस भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच एक रोमांचक जंग का इंतजार कर रहे हैं। बता दें दोनों टीमें एक दिन पहले यहां मोहाली पहुंच गई और इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आइए जानें भारत में किस चैनल पर होगा लाइव टेलिकाॅस्ट।

कहां खेला जाएगा मैच
भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी-20 मैच मोहाली के पीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें भारत का इस मैदान पर यह तीसरा मुकाबला है। मोहाली के इस मैदान में टीम इंडिया ने कुल दो टी-20 मैच खेले हैं और दोनों में जीत दर्ज की। पहला मैच 2009 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था जिसमें मेजबान भारत को 6 विकेट से जीत मिली थी। वहीं दूसरी बार 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने फिर से 6 विकेट से वो मुकाबला जीता था। यानी कि भारत ने यहां दो मैच जीते हैं हर बार 6 विकेट से जीत दर्ज की।
कितने बजे आएगा मैच
भारतीय समयानुसार ये टी-20 मैच शाम 7 बजे लाइव टेलिकाॅस्ट होगा।
इन चैनल्स पर देखिए लाइव मैच
भारत बनाम साउथ अफ्रीका के टी-20 मैच स्टार स्पोर्टस चैनल पर दिखाए जाएंगे। Star 1 SD/HD, Star 2 SD/HD, Star 1 Hindi SD/HD पर लाइव टेलिकाॅस्ट होंगे।
ऑनलाइन यहां देखिए
भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी-20 सीरीज के सारे मैच आप हाॅटस्टार एप पर ऑनलाइन भी देख सकते हैं। इसके लिए आपके स्मार्टफोन में एप्लीकेशन इंस्टाॅल होना जरूरी है।

ये है भारत बनाम साउथ अफ्रीकी सीरीज
वर्ल्डकप के बाद साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम की यह पहली सीरीज है वहीं भारत ने हाल ही में वेस्टइंडीज को वनडे, टी-20 और टेस्ट में मात दी है। ऐसे में विराट सेना का कांफिडेंस काफी हाई होगा। भारत ने मेहमानों के खिलाफ पहला टी-20 धर्मशाला में खेला जोकि बारिश में धुल गया। इसके बाद दूसरा मैच 18 सितंबर को मोहाली में होगा वहीं तीसरा मैच बंगलुरु में 22 सितंबर को खेला जाएगा।
टीम इंडिया स्काॅड -
विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर और नवदीन सैनी।
साउथ अफ्रीका स्काॅड -
क्विंटन डी काॅक, वान डर डुसें, तेंबा बावुमा, जूनियर डाला, जोर्न फार्च्यून, बेरुन हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक्स, डेविड मिलर, एनरिच नोर्तजे, एंडिल फिलेकुवायो, ड्वेन प्रेटोरियस, काबिसो रबाडा, तबरैज शम्सी और जाॅन जाॅन स्मटस।

READ SOURCE

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN