IND vs SA 2nd T20I: जानें दूसरे टी20 मुकाबले में कैसा रहेगा मौषम का हाल

Latestly

Latestly

Author 2019-09-18 00:14:06

img

India vs South Africa 2nd T20I 2019: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की T20 सीरीज का पहला मैच भारी बारिश की वजह से बिना एक भी गेंद फेकें रद्द कर दिया गया था. वहीं इस सीरीज का दूसरा मैच बुधवार 18 सितंबर को मोहाली (Mohali) के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Punjab Cricket Association Stadium) में खेला जाएगा.

बात करें दूसरे T20 मैच के दौरान मोहाली में मौषम के बारे में तो क्रिकेट फैंस के लिए राहत भरी खबर है. जी हां खबर के अनुसार मोहाली में मौषम पूरी तरह साफ है और फिलहाल बारिश की वहां कोई संभावना नहीं है. हालांकि मैच के दौरान उमस खिलाड़ियों के लिए परेशानी का सबब बन सकता है.

वहीं मौसम विभाग के मुताबकि शाम सात बजे 5% बारिश की संभावना है, वहीं रात 11:30 बजे तक ये अनुमान बढ़कर 10% तक हो जाता है. इसके अलावा पुरे मैच के दौरान मौसम की पूरी तरह साफ रहने की उम्मीद है. यह भी पढ़ें- IND vs SA 2nd T20I: मोहाली में इन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है टीम इंडिया, देखें लिस्ट

बात करें पिच के बारें में तो मोहाली का विकेट बल्लेबाजों के मुफीद माना जाता है. यहां पर अक्सर बड़े स्कोर बनते हुए देखा गया है. इसलिए कल के मैच में भी दर्शकों को बल्लेबाजों के बल्ले से छक्के-चौकों की बौछार देखने को मिल सकती है.

बता दें कि दोनों टीमों के बीच जारी इस टूर्नामेंट का पहला मैच 15 सितंबर को धर्मशाला (Dharamshala) के एचपीसीए स्टेडियम (Himachal Pradesh Cricket Association Stadium) में खेला जाना था, लेकिन धर्मशाला में हो रही लगातार भारी बारिश की वजह से पहला मैच रद्द करना पड़ा था

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD