Ind vs SA, 3rd T20I: अगर ऐसा हुआ तो आज ऋषभ पंत बना लेंगे यह अनचाहा रिकॉर्ड !

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-09-22 14:02:20

  1. img

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फिलहाल बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

डेस्क। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फिलहाल बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। बुधवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोहाली में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में पंत नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे और सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। पिछले महीने वेस्टइंडीज दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में ऋषभ पंत के बल्ले से 69 रन आए थे, तो वहीं तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी वह सिर्फ 20 रन ही बना पाए।

ऐसे में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में लगातार नाकामी के बाद अब चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने भी उन्हें इशारों ही इशारों में वॉर्निंग दे दी है। बीसीसीआई की चयन समिति के मुख्य चयनकर्ता एम.एस.के. प्रसाद ने कहा है कि वह ऋषभ पंत के विकल्प के तौर पर ईशान किशन, संजू सैमसन और अन्य विकेटकीपरों पर निगाहें रखे हुए हैं।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में ऋषभ पंत की कोशिश रहेगी कि वो रोहित शर्मा के एक अनचाहे रिकॉर्ड की बराबरी नहीं कर पाएं। लगातार मिल रहे मौके का लाभ नहीं उठा पाने और निराशाजनक प्रदर्शन करने की वजह से युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं।

अगर बेंगलुरु में खेल जाने वाले तीसरे टी-20 मैच में ऋषभ पंत अगर बल्लेबाजी करते हुए दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाते हैं और दस रन के अंदर ही आउट हो जाते हैं तो वे रोहित शर्मा के टी-20 में एक कैलेंडर वर्ष में सबसे ज्यादा बार दहाई का आंकड़ा छूए बगैर ही आउट होने के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे।

बता दें कि रोहित ने पिछले साल यानी 2018 में ये अनचाहा रिकॉर्ड बनाया था। उस वक्त टी-20 मैचों में रोहित 7 बार दहाई का आंकड़ा छुए बिना ही 10 से कम स्कोर पर आउट हो गए थे।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD