Ind vs SA, 3rd T20I: जानिए कब, कहाँ और कैसे देख सकते है आज का मुकाबला?

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-09-22 12:37:26

  1. img

यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

डेस्क। रविवार को भारतीय टीम यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरा और अंतिम टी-20 मैच खेलने उतरेगी। भारत ने इस मैदान पर अब तक कुल चार टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें उसे दो में जीत और दो में हार मिली है। ऐसे में आज भारतीय टीम जीत के लिए पूरा दमख़म लगाएगी।

यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच रविवार (22 सितंबर) को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे खेला जाएगा। शाम 6.30 पर टॉस होगा।

यहां देख सकते है लाइव टेलिकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग- भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका सीरीज को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। वहीं, इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। जियो टीवी ऐप पर भी देख सकते हैं।भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका सीरीज Jio TV ऐप पर आप 15 सितंबर से शुरू हो चुकी भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच द्विपक्षीय सीरीज से सभी मैच लाइव देख सकते हैं।

जियो टीवी पर तीन टी-20 और तीन टेस्ट मैच को जियो के यूजर्स देख सकते हैं। इस सीरीज के सभी मैचों की जियो पर एचडी में लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। इन मैच को देखने के लिए जियो यूजर्स के पास प्राइम मेंबरशिप होनी चाहिए। इसके अलावा आपने स्मार्टफोन में जियो टीवी ऐप इंस्टॉल होना चाहिए।

भारतीय टीम सीरीज 2-0 से जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। धर्मशाला में पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। वहीं, दूसरे मैच में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और विराट कोहली की बेहतरीन पारी से भारत ने सात विकेट से जीत हासिल कर 1-0 से बढ़त बनाई।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD